भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में मण्डल न्यूरिया के कार्यकर्ताओं ने लिया भाग, जिलाध्यक्ष ने सरकार के गिनाए काम।

0
1072

न्यूरिया:-भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में मण्डल न्यूरिया का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर न्यूरिया टनकपुर हाइवे पर स्थित एक बारातघर में आयोजित किया गया। प्रशिक्षण शिविर का समापन मंगलबार को हुआ।

20201027 202144 2

दो दिनी प्रशिक्षण शिविर में जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह के अलाबा बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक किशन लाल राजपूत ने भी भी मौजूद बूथ स्तर के कार्यकर्ताओ को सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी साथ साथ योजनाओं को जन जन तक पहुचाने की बात कही इस दौरान जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने कहा भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकता में है की उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में व्यक्तित्व का बिकाश हो और उनमें अनुशाशन की कोई कमी ना हो इसके लिए भारतीय जनता पार्टी हर पांच साल में वुथ स्तर पर मण्डल बनाकर कार्यकर्ताओ को प्रशिक्षण देने का काम करती है।

20201027 190653 min

ज्ञात रहे पिछला प्रशिक्षण शिविर 2015 में हुआ आयोजित हुआ था। 2020 में हो रहे प्रशिक्षण शिविर के लिए जिला पीलीभीत को 19 मंडलो में बांटा गया है जिनमे मण्डल न्यूरिया सामिल है।न्यूरिया मण्डल का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सोमवार को शुरू हुआ हुआ था जिसका समापन मंगलवार को किया गया इस दौरान युवा नेता अंसार ने जिलाध्यक्ष को शाल भेंट की।इस मौके पर,राजीव कुमार गुप्ता, दिलबाग सिंह, मिथुन डे, दीपक मण्डल समेत दर्जनों बूथ स्तर के कार्यकर्ता मौजूद रहे।