पत्नी रोज फेसबुक पर फोटो डालती थी, पति ने चेहरा कुचल डाला

0
916
94738c2257e916144911c785dcc79293

नई दिल्ली। 21 साल की लड़की को फेसबुक पर लाइव रहने का शौक था। वो हर रोज अपनी फोटो फेसबुक पर डालती थी। उसके पति को यह पसंद नहीं था। वो जब भी फेसबुक पर अपना फोटो डालती, उसका पति उसे बेरहमी से पीटता लेकिन यह सिलसिला ऐसे ही चला। एक दिन लड़की के फोटो पर रिकॉर्ड लाइक आ गए, गुस्से में पति ने उनकी नाक तोड़ दी, चेहरा कुचल दिया। हालत यह हो गई कि उसकी पहचान तक नहीं हो पा रही है। घटना के बाद का फोटो इतना वीभत्स है कि हम उसे प्रकाशित नहीं कर पा रहे हैं।

उरुग्वे की रहने वाली 21 साल की एडोल्फिना कैमेली ऑर्टिगोजा फेसबुक पर फोटो डाला करती थीं। उस पर काफी लोग लाइक करते थे। जिससे उनका पति हेलियानो बिलकुल पसंद नहीं करता था। जैसे ही कोई उनका फेसबुक फ्रेंड लाइक या कमेंट करता तो सनकी पति उनको खूब पीटता था। उन्हें पीटने के लिए वो भारी सामान का भी इस्तेमाल करता था ताकी एडोल्फिना का चेहरा खराब हो जाए। हद तो पार जब हो गई जब उसने पत्नि को इतना पीटा कि उसका चेहरा बुरी तरह खराब हो गया और पूरे शरीर में निशान बन गए।

0f7450d2c116f06f5c28b4a3bcb3b583

पिछले हफ्ते ही पुलिस ने उसे उसके पति के चंगुल से आजाद करवाया था, पुलिस ने बताया कि उसको लगातार पीटा गया है। लड़की का चेहरा पूरी तरह बदल चुका है। पति की शिकायत करने वाला और कोई नहीं खुद पिता ने ही की थी। क्योंकि वो इतने खतरनाक तरीके से टॉर्चर करता था जिसे देख पिता भी डर जाते थे। जिसको देखकर पिता ने बेटे की शिकायत पुलिस को कर दी।

रख रहा था उसके फेसबुक प्रोफाइल पर नजर

10099bf28558cf4ea5b0b640ffdbc8d7

डेली मेल की खबर के मुताबिक, एडोल्फिना के वकील मार्टिनेज ने बताया- उनके पति ने सिर्फ दांत ही नहीं तोड़े, बल्कि वो खूब पीटता था। मुंह पर कपड़े डाल देता था ताकी वो चिल्ला न कर सके। पत्नी को इतना पीटा गया है कि पहचानना मुश्किल हो रहा है। यहां तक की पति ने एडोल्फिना का फेसबुक पेज का कंट्रोल लेकर रखा था। पुलिस के मुताबिक इस जुर्म के लिए पति को 30 साल तक की सजा हो सकती है और वहीं पत्नी को नाक और होठों की सर्जरी करनी पड़ी है।