चोरी हुई ट्राली का दस दिन में भी नही मिला कोई सुराग, ट्राली स्वामी पुलिस अधीक्षक के दफ्तर तक काट आए चक्कर, नहीं लिखा गया मुकदमा।

0
131233
no-clue-was-found-in-the-trolley-theft-even-min

पीलीभीत: कस्बा न्यूरिया स्टेशन रोड पर घर के बाहर खड़ी ट्राली 5 सितम्बर की रात में चोरी हो गई थी। ट्राली चोरी का ट्राली स्वामी को अगले दिन सुबह तब पता चला वह टहलने के लिए घर से बाहर निकले।

ट्राली घर के बाहर ना देख न्यूरिया के मोहल्ला मो यार खां निवासी ट्राली स्वामी अकवर हुसैन के होश उड़ गए आनन फानन में ट्राली की तलाश में आधा दर्जन से अधिक मोटर साइकिलों से तलाश के लिए आस पास के क्षेत्र में दौड़ाया साथ ही ट्राली चोरी की तहरीर थाना न्यूरिया में दी।

तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने पड़ताल की कुछ सीसीटीवी केमरे खंगाले पर कोई सुराग नही मिल पाया तत्कालीन थाना प्रभारी निरीक्षक खीम सिंह जलाल ट्राली को तलाशने का आश्वाशन देते रहे उधर ट्राली स्वामी अकवर हुसैन ने पांच दिन पहले पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश से मिल ट्राली को तलाशने की गुहार लगाई थी।

News in Engilsh- Monsoon brought relief to the capital city

अब ट्राली चोरी को दस दिन से अधिक का समय हो गया है ना तो ट्राली चोरी का मुकदमा लिखा गया और ना ही पुलिस कोई सुराग लगा पाई जबकि ट्राली स्वामी अकवर हुसैन ने ट्राली का पता बताने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा तक कर दी है। अब नए आए थाना प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह से आस लगाई है।

ट्राली स्वामी ने बताया फरवरी 2020 में ट्राली को बड़ी शिद्दत और लगन के साथ बनवाया था। ट्राली को तैयार कराने में लगभग 2 लाख 80 हजार रुपयों की लागत आई थी ट्राली लाँकडाउन के चलते काम मे नहीं आई थी औऱ घर के वाहर ही खड़ी थी। 5 सितम्बर की रात में चोरो ने ट्राली को चोरी कर लिया लेकिन कैसे इसका खुलासा नही हो पा रहा है |