यामी गौतम को पूल में ये करते देख आपके होश उड़ जायेंगे, जरूर देखे पूरा

0
1079

अगर बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो बॉलीवुड की सबसे अनोखी फिल्म विक्की डोनर तो सबको याद ही होगी. जी हां वही फिल्म जिसमे आयुष्मान खुराना, यामी गौतम के साथ रोमांस करते नजर आये थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये फिल्म यामी गौतम की पहली फिल्म थी. यानि यामी गौतम ने इसी फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. दरअसल इससे पहले वो टीवी सीरियल्स में काम करती थी. हालांकि आज कल उन्होंने फिल्मो से थोड़ी दूरी बना कर रखी है, लेकिन इसके बावजूद भी वो काफी व्यस्त चल रही है. तो चलिए अब आपको बताते है कि आज कल वो ऐसा क्या कर रही है, जो वो इतना बिजी है.

yami3

 

इसके इलावा पहाड़ी इलाके से होने के कारण यामी को चावल खाना भी बेहद पसंद है. ऐसे में वो सफ़ेद राइस की बजाय ब्राउन राइस खाती है और वो घर का बना हुआ खाना ही पसंद करती है. बरहलाल आज कल यामी गौतम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमे वो स्विमिंग पूल के अंदर कुछ खास करती नजर आ रही है. इसके इलावा वीडियो में एक लड़की भी मौजूद है, जो यामी का खूब साथ दे रही है.

yami1

बता दे कि यामी गौतम का यह वीडियो लोगो को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में बहुत से लोग इसे देखने के साथ साथ शेयर भी कर रहे है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीडियो में यामी फिटनेस से संबंधित कुछ योगा करती नजर आ रही है. वही जो लड़की उनके साथ है वो उनकी ट्रेनर है, जो उनकी मदद कर रही है. दरअसल उनकी ट्रेनर उन्हें पानी में योगा करने के कुछ खास टिप्स दे रही है. हालांकि इस वीडियो में यामी काफी हॉट और खूबसूरत भी लग रही है.