डीएम-एसपी पहुचे थाना न्यूरिया, समाधान दिवस में सिर्फ पहुचा एक फरियादी

0
1815

पीलीभीत: अगस्त माह के दूसरे शनिवार को आयोजित थाना समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी पुलकित खरे एवं पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी दोपहर 12:45 बजे थाना न्यूरिया पहुचे इस दौरान थाना न्यूरिया में आयोजित थाना समाधान दिवस में केवल एक ही फरियादी पहुंचा जिसका समाधान मौके पर कर दिया गया।

थाना न्योरिया में अगस्त माह के दूसरे शनिवार को थाना समाधान दिवस आयोजित किया गया व जिसमे लोगो की शिकायत सुनी जाती है व तुरन्त समाधान करने कि कोशिस भी जाती है | थाना समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी पुलकित खरे एवं पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी दोपहर 12:45 बजे थाना न्यूरिया पहुंचे इस दौरान थाना न्यूरिया में आयोजित थाना समाधान दिवस में आज केवल एक ही फरियादी पहुंचा जिसका समाधान मौके पर कर दिया गया।

जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक करीब 15 मिनट रुकने के बाद बापस लौट गए इस दौरान जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान रजिस्टर को देखा साथ ही थाना समाधान दिवस के मौके पर मौजूद अधिकारी व कर्मचारियों को जनता की शिकायत का निस्तारण पारदर्शिता के साथ कराने की बात कही। थाना प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह ने बताया थाना समाधान दिवस में एक शिकायत रास्ते के बिबाद को लेकर आई थी जिसमें दोनों पक्षो के बीच आपसी समझौता कराकर शिकायत का निस्तारण किया गया।

20210814 125227

15 अगस्त की व्यवस्था के बारे में बात की जिलाधिकारी पुलकित खरे जी ने कहा कल यानि 15 अगस्त के दिन रविवार होने की वजह से बाज़ार बन्दी रहेगी व 15 अगस्त को किसी भी जगह भीड़ भाड़ न लगने दे और न ही किसी प्रकार की रैली निकले और साथ ही साथ गाइड लाइन्स को नज़र में रखते हुए 15 अगस्त मनाया जायेगा |