ज़िलाधिकारी ने लाँकडाउन-4 के पहले दिन औचक निरीक्षण कर स्थिति का लिया जायजा,अनावश्यक वाहन लेकर निकले लोगो पर की गई कार्रवाई।

20200518 165812

पीलीभीत:-जिलाधिकारी पीलीभीत वैभब श्रीवास्तव ने नकटादाना चैराहा, नगर क्षेत्र के मुख्य बाज़ार , शाही चैकी बैरियर, ग्राम जतीपुर एवं मण्डी परिसर में पहुचकर लाॅकडाउन के दौरान किए जा रहे पालन की हकीकत को परखा।ज़िलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने लाँक डाउन- 4 के पहले दिन अनावश्यक सड़को पर वाहन से घूम रहे लोगों का चालान कर आगे घरों से अनावश्यक ना निकलने की अपील की साथ ही बैरियर पर उपस्थित पुलिस कर्मियों को ऐसे वाहनों पर नियंत्रण लगाये जाने हेतु प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये।ज़िलाधिकारी जब नगर क्षेत्र के मुख्य बाज़ार में निरीक्षण करने पहुचे तो उन्होंने दुकानदारो एवं बाजार में खरीदारी करने पहुचे ग्राहकों से सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पूर्णतया पालन करने की अपील की साथ ही फलों/सब्ज़ियों के ठेले वालों को चेतावनी दी गई कि वह एक स्थान पर खडे़ होकर फल/सब्जियों का विक्रय न करके डोर-टू-डोर गलियों में ही घूम-फिरकर फल/सब्ज़ियों की बिक्री करें साथ ही उक्त आदेश को न मानने की दशा में कठोर विधिक कार्यवाही के लिए भी चेतावनी दी। मौक़े पर उपस्थित पुलिस कार्मिकों को भीड़ भाड़ को प्रभावी रूप से नियंत्रित किये जाने के सम्बन्ध में निर्देश दिये गये।

lllll

इसके साथ ही साथ ज़िलाधिकारी द्वारा विकासखण्ड ललौरीखेड़ा के ग्राम जतीपुर, में कोविड-19 के दृष्टिगत गठित ग्राम निगरानी समिति द्वारा कराई गई बैरियर का स्थलीय निरीक्षण किया गया।ज़िलाधिकारी द्वारा पीलीभीत बरेली-हाईवे मार्ग पर स्थित शाही चैकी बैरियर का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान ज़िलाधिकारी द्वारा वैरियर से आवागमन करने वाले वाहनों की चैकिंग की गई तथा आवागमन करने वाले लोगों से पूछताछ भी की गई। महोदय द्वारा सुरक्षा कर्मियों को निर्देशित किया गया कि बाहर से आने वाले वाहनों का लेखा जोखा नियमित रूप से किया जाये तथा अनावश्यक रूप से घूम रहे वाहनों पर कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया।

FB IMG 1589799682039