जहीर टीम इंडिया के पीछे-पीछे पहुचे वेस्टइंडीज, वजह जान रहे जाओगे दंग।

0
251

टीम इंडिया के पुराने सदस्‍य और बेहतरीन गेंदबाज जहीर खान भी वेस्‍टइंडीज में हैं। हालांकि वह टीम इंडिया के साथ नहीं हैं बल्‍िक कुछ और करने गए हैं। टीम इंडिया जहां वेस्‍टइंडीज के खिलाफ मैच खेल रही है तो वहीं जहीर किसी और काम में व्‍यस्‍त हैं।
IMG 20170628 072936
जहीर यह कर रहे हैं वेस्‍टइंडीज में
IMG 20170628 072444
एक समय टीम इंडिया की गेंदबाजी के प्रमुख हथियार रहे जहीर खान फिलहाल नेशनल टीम से दूर हैं। आईपीएल 10 में उन्‍हें खेलते देखा गया था। इसके बाद वह क्रिकेट से दूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे। इस समय जहीर अपनी मंगेतर सागरिका घाटके के साथ वेस्‍टइंडीज टूर पर हैं। सागरिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्‍ट की, जिसमें वह जहीर के साथ दिख रही हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया भी फिलहाल वेस्‍टइंडीज दौरे पर है।
मंगेतर संग शेयर
की सेल्‍फी
IMG 20170628 072420
एक तरफ जहां इंडियन टीम कैरेबियंस के खिलाफ मैदान में भिड़ रहे हैं। वहीं जहीर और सागरिका कैरेबियाई आईलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। जहीर और सागरिका को त्रिनिदाद में एक साथ देखा गया। सागरिका ने जहीर के साथ एक सेल्‍फी पोस्‍ट की जिसमें उन्‍होंने लिखा कि, ‘एक दिन के लिए सूरज बाहर निकला है’ दोनों के बीच अफेयर होने के बातें कई महीने से चल रही थीं। आखिर में आईपीएल 10 में दोनों ने अपने संबंधों को सार्वजनिक कर दिया था। अब बस जहीर-सागरिका की शादी का इंतजार है, दोनों सगाई कर चुके हैं।