न्यूरिया में जारी विशेष टीकाकरण कैम्प के पांचवे दिन टीकाकरण 400 के पार, 18 प्लस बूथ का SDM ने किया उदघाटन।

covid vaccination capm neoria

न्योरिया:- वैश्विक बीमारी कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर टीकाकरण अभियान चलाए जा रहे है जिससे अधिक से अधिक लोगो का टीकाकरण किया जा सके इसी कडी में कस्बा न्यूरिया में 45 प्लस आयु वर्ग से ऊपर के लोगो लिए लगाए गए कैम्प के पांचवे दिन लोगो ने टीकाकरण कराया तो आज एक जून से शुरू हुए|

18+आयु वर्ग के 77 लोगो ने टीकाकरण कराया। एक जून को शुरू हुए 18+ आयु वर्ग से ऊपर वालो के टीकाकरण के लिए इस्लामिया स्कूल में अतिरिक्त कैम्प का आयोजन किया गया था जिसका उदघाटन सदर एसड़ीएम अविनाश चन्द्र मौर्य, ईओ बिजय सक्सेना, चेयरमैन प्रतिनिधि अब्दुल फय्यूम के अलाबा एमओआईसी डॉक्टर एएच अंसारी के हाथों फीता काटकर किया गया इस दौरान डीसीपीएम राजीब सिंह, बीपीएम प्राची अग्रवाल, सभासद सरफुद्दीन नूरी, रहीस अहमद, रिजबान खां आदि मौजूद रहे।

शाम 6 बजे तक चले टीकाकरण के दौरान कस्बा न्यूरिया में 45+आयु वर्ग से ऊपर बालो में 337 पुरूष और महिलाओं ने टीकाकरण कराया तो 18+ आयु वर्ग से ऊपर के 77 युवको व युवतियों ने टीकाकरण कराया।


न्यूरिया सीएचसी पर 45 आयु बर्ग व उससे ऊपर के सभी पुरुष व महिलाओं के रोजाना सोमबार से शनिवार सुबह 10 से साएं 5 बजे तक कोविड-19 के टीके लगाए जा रहे हैं।इच्छुक व्यक्ति सुबह 10 बजे सीएचसी पहुचकर अपना रजिस्ट्रेशन कराकर टीका लगवाएं। टीका सुरक्षित और असरदार है। टीकाकरण कराने के लिए जाते समय आधार कार्ड अवश्य साथ में ले जाएं। सूचना जनहित में जारी।

मेरा वार्ड मेरा अभिमान
कोरोना संक्रमण से बचाव को टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है आज कैम्प का आखिरी दिन है अब तक हुए टीकाकरण में न्यूरिया नगर पंचायत के मोहल्ला तिगड़ी वार्ड 10 के बाशिंदों ने अहम भूमिका निभाई है वार्ड के सभासद पति समेत अब तक 30 लोगो ने टीकाकरण करा लिया है और रह गए लोगो से टीकाकरण कराने की अपील करते हुए कहा है आज कैम्प का आखिरी दिन है इसमे अधिक से अधिक लोग टीकाकरण करा कर अपनी भागीदारी बढ़ाएं।
*टीका सुरक्षित और असरदार है।*