Pubg Battlegrounds Mobile India Pre-Registration इंडिया में हुआ शुरू जाने क्या है तारीख

Pubg Battlegrounds Mobile India Pre-Registration
Pubg Battlegrounds Mobile India Pre-Registration

Pubg Battlegrounds Mobile India Pre-Registration: 18 may 2021 आज से Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन भारतीय एंड्रॉइड यूजर्स के लिए शुरू कर दिए हैं। प्लेयर्स के बीच उत्साह बरकरार रखने और उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए Krafton ने कहा है कि जो प्लेयर्स इस गेम के लिए प्री-रजिस्टर करेंगे उन्हें रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे।

Game: PUBG Mobile चाइनीज गेम होने की वजह से भारतीय सरकार द्वारा इंडिया में बेन कर दिया गया था चाइनीज सॉफ्टवेर व गेम्स के द्वारा भारतीय यूजर्स का डाटा चीन में लिअक किया जा रहा था | इसलिए  पिछले साल भारतीय गवर्मेंट ने इंडिया में चल रहे सारे चाइनीज सॉफ्टवेर व गेम को बेन कर दिया था

Battlegrounds Mobile India Pre-Registration: Pubg game के भारतीय लवर्स का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है । आज से Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन भारतीय एंड्रॉइड यूजर्स के लिए शुरू कर दिए हैं। iOS यूजर्स के लिए इसे कब उपलब्ध कराया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, गेम डेवलपर Krafton ने कहा है कि यह गेम एंड्रॉइड और iOS दोनों यूजर्स के लिए फ्री होगा।

PUBG Mobile का भारतीय वर्जन अपने नए अवतार में लॉन्च होने वाला है। खबरों के मुताबिक, Battlegrounds Mobile India को जून महीने में लॉन्च किया जा सकता है। प्लेयर्स के बीच उत्साह बरकरार रखने और उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए Krafton ने कहा है कि जो प्लेयर्स इस गेम के लिए प्री-रजिस्टर करेंगे उन्हें रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे।

Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन कराते समय इन बातों का रखें खास ख्याल:

  • प्री-रजिस्ट्रेशन केवल एंड्रॉइड यूजर्स के लिए ही शुरू होगा। iOS यूजर्स के लिए इसे कब उपलब्ध कराया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है।
  • Battlegrounds Mobile India प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक आज दोपहर 12 बजे से लाइव होगा। लिंक के लाइव होने के बाद यूजर को गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा और फिर गेम को सर्च कर प्री-रजिस्टर के बटन पर टैप करना होगा।
  • Krafton ने गेम के लिए प्री-रजिस्टर करने वाले यूजर्स के लिए स्पेशल रिवॉर्ड्स की घोषणा की है।

कई Exclusive in-game events और Features होंगे शामिल:

Krafton के मुताबिक, Battlegrounds Mobile India को कई इन-गेम्स इवेंट्स जैसे Outfits और Features के साथ पेश किया जाएगा। आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट नहीं बताई गई है। बता दें कि कई फेक APK लिंक्स ऑनलाइन उपलब्ध हैं। हम सलाह देते हैं कि इन लिंक्स पर जाकर उसके द्वारा उपलब्ध कराये गए सॉफ्टवेर डाउनलोड न करे ।

ये भी पढ़े :

Krafton के अनुसार, Battlegrounds Mobile India में Exclusive in-game events जैसे outfits और features के साथ टूर्नामेंट और लीग भी गेम का हिस्सा होंगे। उम्मीद की जा रही है कि Battlegrounds Mobile India में ज्यादातर फीचर्स PUBG Mobile की तरह होंगे। हालांकि, Battlegrounds Mobile India में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। इस गेम से संबंधित एक पोस्टर जारी किया गया था जो Sanhok के बान ताई मैप जैसा लग रहा था। बता दें कि Sanhok मैप को सितंबर 2018 में PUBG Mobile में जोड़ा गया था और अब यह Battlegrounds Mobile India का हिस्सा बनने के लिए तैयार है।

battleground mobile india min
Pubg Battlegrounds Mobile India Pre-Registration

Battlegrounds Mobile India में कैसे रजिस्ट्रेशन करे

Pubg Battlegrounds Mobile India में रजिस्ट्रेशन करने के लिए

Battlegrounds Mobile India की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा – Click Here

Pre-Registration Option पर क्लिक करे |

आपके मोबाइल में गूगल प्ले स्टोर ओपन होगा फिर Pre-Registration पर क्लिक करके रजिस्टर कर ले |