सरकार की मंजूरी नहीं मिलने पर सनी लियोन ने शो को किया ना, अनुमति के लिए आयोजक पहुंचे हाईकोर्ट

0
1620

बेंगलुरु: नये साल की पूर्व संध्या पर बेंगलुरु में सनी लियोन के कार्यक्रम को लेकर छाया विवाद घटने का नाम ही नहीं ले रहा है. कर्नाटक सरकार के बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को नये साल की पूर्व संध्या पर यहां एक शो करने की अनुमति देने से मना करने पर आयोजकों ने इसके खिलाफ हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. आयोजकों ने अदालत से अधिकारियों को कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति देने संबंधी निर्देश देने की मांग की है.

sunny leone instagram 640x480 71505835453

सरकार ने कन्नड़ संगठनों के प्रदर्शन के बाद 15 दिसंबर को शो की अनुमति देने से मना कर दिया था. कन्नड़ संगठनों का कहना था कि शो का आयोजन शहर की संस्कृति पर ‘हमला’ होगा.

वहीं सनी लियोन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर इस कार्यक्रम में शिरकत न करने की बात कही है. उन्होंने ट्वीट किया ‘जब से बेंगलुरु पुलिस ने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि वो नये साल की पूर्व संध्या पर इवेंट में मुझे, मेरी टीम और इवेंट में आने वाले लोगों को सुरक्षा दे पाने में सक्षम नहीं हैं, तब से मुझे और मेरी टीम को लग रहा है कि लोगों की सुरक्षा प्राथमिक होती है. इसलिए मैं ये कार्यक्रम में शिरकत नहीं करूंगी. मैं सबकी सुरक्षा की कामना करती हूं और नव वर्ष मंगलमय हो.’

इवेंट मैनेजमेंट कंपनी टाइम क्रिएशंस ने कहा कि पुलिस की अनुमति मिलने के बाद ही वह कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में वृहद बेंगलुरू महानगर पालिके और दमकल विभाग समेत विभिन्न प्राधिकारों से मंजूरी की जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर पाएंगे. कंपनी की मालकिन एच एस भाव्या ने कल दायर अपनी याचिका में कहा कि उन्होंने पुलिस को शो की अनुमति के लिये एक पत्र सौंपा था.

कर्नाटक रक्षण वेदिके और अन्य समूहों ने 15 दिसंबर को शहर में प्रदर्शन किया था। संगठन ने रैली निकाली थी और लियोनी का पुतला दहन किया था.

Source : NDTV India