सनी लियोनी के वॉरड्रोब से ज्यादा फुल है उनकी बेटी का वॉरड्रोब!

0
492

पिछले दिनों खबर आई कि बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक सनी लियोनी मां बन गई हैं, उन्होंने 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है।
14 42 47 DFRQ75jXYAIUFqq
सनी की टीम के हितेश ने बच्ची के बारे में बताते हुए कहा कि सनी इन दिनों सारा समय बच्ची से चिपकी रहती हैं। उन्होंने बताया कि सनी इस बच्ची के लिए जमकर शॉपिंग कर रही हैं हितेश ने बातचीत में कहा, ‘सनी ने बच्ची के लिए इतने कपड़े खरीदे हैं कि शायद उनके वॉरड्रोब से ज्यादा फुल बच्ची का वॉरड्रोब हो गया है।बच्ची के लिए जूते, चप्पल, खिलौनों की भरमार लग गई है।

इतने कम समय में ही यह बच्ची सनी से बिल्कुल चुम्बक की तरह चिपकी रहती है। सनी भी ज्यादा से ज्यादा समय बच्ची को दे रही हैं, केवल बहुत जरूरी हो तभी वह बाहर निकल रही हैं। उनके नहीं रहने पर सनी के हज्बंड डेनियल वेबर बच्ची की देखभाल करते हैं और बच्ची उनसे भी काफी हिल-मिल गई है। सनी इस बच्ची के लिए ढेर सारी किताबें और म्यूज़िकल बुक्स लेकर आई हैं।’उन्होंने बताया कि यह बच्ची बेहद प्यारी है। गौरतलब है कि सनी और वेबर काफी समय से लातूर के एक अनाथालय से सम्पर्क में थे ताकि वे बच्ची को गोद ले सके। वेबर ने कहा भी कि उन्हें इसके लिए काफी भाग-दौड़ और पेपर वर्क करना पड़ा है,
14 42 59 sunny leone
लेकिन जब उन्हें इसके लिए कॉल आया तो लगा जैसे सब सफल हो गया। सनी ने अपनी इस बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा है और सनी उसे लेकर एक्साइटेड, खुश और इमोशनल हैं। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोफी चौधरी ने उन्हें ट्विटर पर विश किया है। जैसे-जैसे बॉलिवुड वालों को इस बात की जानकारी मिल रही है, लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।कल शर्लिन चोपड़ा ने भी सोशल साइट के जरिए सनी को उनके परिवार में नए सदस्य के शामिल होने की बधाई दी थी।