सिद्धू का बड़ा बयान, कहा- राहुल गाँधी जैसा खानदानी व्यक्ति संभाले देश की कमान

0
861

Bihar: कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को खानदानी सख्शियत बताते हुए कहा कि राहुल गाँधी जैसे खानदानी व्यक्ति को ही देश का नेतृत्व करना चाहिए।

25a9dce9e614b9baf363b06f27b61a8e

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘मैं मानता हूँ की वो (राहुल गाँधी) परिपक्व हो गए हैं और वक़्त आ गया है कि इस देश का नेतृत्व उनके जैसा खानदानी आदमी करे। हमें अपने नेता (राहुल गाँधी) पर पूर्ण विश्वास है, वो हार को जीत में बदलने का काम कर रहे हैं।’ आपको बता दें कि एक और जहाँ सभी राजनैतिक पार्टियां गुजरात चुनाव में व्यस्त हैं, वहीँ कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने खुद को चुनाव प्रचार से अलग रखा है।

911c778d00ba40cff12c8f14e00e908a

पार्टी हाईकमान के तमाम प्रयास के बावजूद सिद्धू हामी नहीं भर रहे हैं। यहाँ त६अक कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अहमदाबाद जाने की तैयारी में हैं। हाईकमान गुजरात में नवजोत सिद्धू को फायर ब्रांड नेता के रूप में उतरना चाहती है, लेकिन सिद्धू रुचि नहीं दिखा रहे। उनके इस रवैये को पार्टी हाईकमान भी नहीं समझ पा रही है। क्योंकि सिद्धू हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी प्रचार के लिए नहीं गए थे। इस वजह से पार्टी की खासी किरकिरी भी हुई है, जबकि पंजाब के आधा दर्जन मंत्री हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार में जुटे थे। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी दो दिनों तक प्रचार किया था।