बरेली सर्राफ से 8 किलो सोना लूटने बाले पकड़े गए, प्रेसबार्ता कर एडीजी ने किया खुलासा।

IMG 20170608 032915
बरेली▶फतेहगंज पूर्वी में सर्राफ से ढाई करोड़ के सोना लूटकांड का एसटीएफ की मदद से बरेली पुलिस ने खुलासा कर दिया। चार दिन पहले फतेहगंज पूर्बी में लखनऊ से लौट रहे सोना कारोबारी से बदमाशो ने 8 किलो सोने की लूट की थी जिसके खुलासे में एसटीएफ ने सफलता प्राफ्त की एसटीएफ की टीम इस लूट को अंजाम देने बाले तीन बदमाशों को पकड़कर पुलिस को दे दिया और उनसे पूछताछ के बाद लूट का सोना खरीदने वाले दो सर्राफ भी पकड़े गए।
बदमाशों की निशानदेही पर 8 किलो सोना, 5.52 लाख नकद और घटना में प्रयुक्त कार बरामद की गई।

बुधवार को पुलिसलाइन में एडीजी बृजराज, आईजी एसके भगत और एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने प्रेसवार्ता में मामले का खुलासा किया। 3 जून को सर्राफ प्रदीप अग्रवाल से बदमाशों ने फतेहगंज पूर्वी में 8 किलो सोने के बिस्कुट लूट लिए थे। वह लखनऊ से सोना लेकर आ रहे थे।वारदात का खुलासा करने को पुलिस, क्राइम ब्रांच के साथ एसटीएफ भी लगाई गई थी। लूट जिस तरीके से हुई थी, उससे साफ था कि इसमें किसी करीबी ने सटीक मुखबिरी की थी। जांच में पता चला कि प्रदीप अग्रवाल के पार्टनर महेंद्र मल्होत्रा का पूर्व ड्राइवर मनोज वारदात के बाद से ही लापता है।
IMG 20170608 041343उसके मोबाइल की कॉल डिटेल से पता चला कि उसने ही लूट की साजिश रची थी।एसटीएफ को मंगलवार को सूचना मिली कि घटना में शामिल तीन बदमाश गुलाबराय के पास हैं और सोना बेचने की फिराक में हैं। एसटीएफ ने बदमाशों को पकड़कर पुलिस को सूचना दे दी। क्राइम ब्रांच और पुलिस ने तीनों को कब्जे में ले लिया और पूछताछ के बाद दो सराफा कारोबारियों को भी दबोचा। वारदात में शामिल 4 बदमाश अभी फरार चल रहे हैं और उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।
👉न्यूज सोर्स हिन्दुस्तान लाइब👈