कमेटी गठन को लेकर कस्बा न्यूरिया में आप ने की बैठक, शहवाज को वनाया नगर का प्रभारी।

0
396

पीलीभीत।जनपद पीलीभीत के कस्वा न्यूरिया में आम आदमी पार्टी ने शनिवार को कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया।जिसमे सर्वसम्मति से शहबाज हुसेन को न्यूरिया नगर का प्रभारी नियुक्त किया गया।
बैठक में मुख्यातिथि के रूप में जिला प्रभारी एड० सुनीता गंगवार ने कहा कि आम आदमी पार्टी पीलीभीत की सभी निकाय सीटों पर चुनाव लड़ रही है । दिल्ली और पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी को जनमत दिया ।अब पीलीभीत की जनता की बारी है.
वैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा ने कहा कि दिल्ली एमसीडी चुनाव में भाजपा के षड्यंत्र को आम आदमी पार्टी ने तोड़ दिया है।और अब दिल्ली एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार है। पूरे देश मे जनता के मुद्दों पर लड़ने वाली पार्टी को हम सबको मिलकर मजबूत करना है।
न्यूरिया से सम्भावित प्रत्याशी शकील अहमद ने कहा कि न्यूरिया की जनता ने मुझ पर विश्वास जताया तो मैं अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की नीतियों पर हर सम्भब विकास के लिए काम करूंगा।
जिला मीडिया प्रभारी मो परवेज़ ने जोर देते हुए कहा आम आदमी पार्टी ने दिल्ली एमसीडी मे अपना मेयर बना लिया है। अब न्यूरिया में भी अपना चेयरमैन जीताना है।
वैठक में विधानसभा प्रभारी आशीष गुप्ता, ज्ञानप्रकाश ,यूसुफ, आमिर , बबलू , मुन्ने ,सुखलाल ,खेमकरन , आदि कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।