भारत विकास परिषद की टीम न्यूरिया गौ सरक्षंण केंद्र पहुची,की गौमाता की सेवा, खिलाया हरा चारा व गुड़।

0
290

न्यूरिया-पीलीभीत।भारत विकास परिषद के पदाधिकारियों व सदस्यों ने न्यूरिया गौ सरंक्षण केंद्र पर पहुच कर गौमाता की सेवा की इस दौरान संगठन के प्रांतीय संरक्षक भी साथ मे रहे।
मंगलवार सुबह 11 बजे पीलीभीत से भारत विकास परिषद की टीम न्यूरिया गौ सरक्षंण केंद्र पर पहुची इस मौके पर टीम में सामिल पदाधिकारियों व सदस्यों की टीम ने गौमाता को गुड़, चोकर व हरा चारा खिलाया इस दौरान उनके साथ संगठन के प्रांतीय सरक्षक भी साथ में रहे। इस वीच संगठन की तरफ से होने बाली तिमाही बैठक भी गौ सरक्षंण केंद्र के प्रांगण में आयोजित की गई बैठक के दौरान संगठन के लोगो से गौ सेवा को और बेहतर बनाए जाने के लिए चर्चा करने के अलाबा सुझाब भी मांगे गए ताकि गौ सेवा के कार्य को और बेहतर बनाया जाए।

संगठन के जिलाध्यक्ष डॉ अनिल सक्सेना ने बताया संगठन जनसेवा के साथ साथ गौ सेवा के कार्य मे बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहा है इसी के अंतर्गत आज न्यूरिया में संचालित गौ सरंक्षण केंद्र पर पहुच कर गौमाता की सेवा करने का मौका मिला इस बीच न्यूरिया गौ सरंक्षण केंद्र की बेहतर व्यवस्थाएं देख संगठन के साथियों ने खुशी जाहिर की और ईओ अजीत कुमार वागी व निवर्तमान चेयरमैन पति अब्दुल फय्यूम की प्रसंसा की साथ उन्होंने बताया बह न्यूरिया गौ सरक्षंण केंद्र पर गौमाता की सेवा व खान पान के लिए 2 कुंतल गुड़, 2 कट्टे चोकर, 1 पिकप भर कर हरा चारा व साग सवजी साथ मे लेकर आए और वारी वारी से गौ सरक्षंण केंद्र पर मौजूद गौवंशीय पशुओं को खिलाया गया।

इस दौरान अनिल मैनी ने एक डेस्टविन भी नगर पंचायत ईओ को भेंट किया जिस पर स्वच्छता का संदेश लिखा हुआ था। इस मौके पर ईओ अजीत कुमार वागी पूर्व चेयरमैन अब्दुल फय्यूम, पशु चिकित्सक डॉ जेपी वर्मा के अलाबा संगठन के प्रांतीय सरंक्षक संजीव जौली, पंकज शर्मा, प्रभात सक्सेना जिला संगठन से जिलाध्यक्ष डॉ अनिल सक्सेना, ज्ञाननेंद्र अग्रवाल,रबि देब शर्मा, संजय जिंदल, डॉ अनुरीता सक्सेना, स्वतंत्र देवल, संरक्षक मंडल के सदस्यों में एसपीएस संधू डॉ विजय कुमार एवं अनिल मैनी,श्रीमती कमला सिंह, डॉक्टर शशि वाला एवं शरफ़ुद्दीन नूरी, फिरासत नूर खां आदि मौजूद रहे।