निगोही ब्रांच नहर में वृद्ध का शव मिलने से खलबली

0
378
The body of the old man found in the Nigohi branch canal caused panic.

पीलीभीत: निगोही ब्रांच नहर में वृद्ध का शव देख जाने से वहां नहा रहे बच्चों में भगदड़ मच गई। घटना की जानकारी लगने के बाद सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

शुक्रवार सुबह निगोही ब्रांच नहर में कलीनगर तहसील क्षेत्र के गांव बिहारीपुर के पास कुछ बच्चे नहा रहे थे। अचानक नहर में एक शव उतराता देख बच्चे डरकर चिल्लाने लगे। गजरौला थाना की जरा चौकी इंचार्ज मनोज कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक की शिनाख्त बानगंज निवासी राम बहादुर पुत्र जयसुख (75) के रूप में हुई है। मृतक के पौत्र लक्ष्मण प्रसाद ने बताया बाबा 10 बजे घर से घर में जरूरी काम की बात कह कर शिवनगर आए थे। सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी सावित्री देवी का रो रोकर बुरा हाल है। जरा चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने बताया नहर में मिले शव कि शिनाख्त राम बहादुर पुत्र जय सुख (75) बानगंज निवासी के रूप में हुई है।

बुढ़ापे में छूट गया पति का साथ

बुढ़ापे में सावित्री का उसके पति से हमेशा का साथ छूट गया। दोनों वृद्धावस्था में भी आपस में एक दूसरे का बेहतर ख्याल रखते थे। पति का साथ ऐसे छूटेगा यह वृद्धा को मालूम न था। बुजुर्ग के 3 पुत्र हैं। बड़ा पुत्र महेंद्र पाल, छोटा श्रीराम और रमाकांत के पास हैं।