कान्हा उपबन गौशाला पहुचे सीएम योगी आदित्‍यनाथ, मुरीद हुईं मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव।

0
481

IMG 20170331 144812

नई दिल्ली:-क्या समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और प्रतीक यादव की पत्‍नी अपर्णा यादव भारतीय जनता पार्टी ज्‍वाइन करने वाली हैं या अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी के अंदरुनी घमासान से तंग आ चुकी हैं ये वो सवाल हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब जोर-शोर से उठाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, ये भी कहा जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की भी मुरीद हो गई हैं। दरअसल, चर्चाओं ने उस वक्‍त जोर पकड़ा जब ये खबर सामने आई कि योगी आदित्‍यनाथ अपर्णा यादव के गोशाला पहुंच गए हैं।

IMG 20170331 145917
दरसअल,अपर्णा यादव लखनऊ के कानपुर रोड स्थित कान्हा उपवन गोशाला चलाती हैं।जहां पर कई गायों की सेवा की जाती है।अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ कान्‍हा उपवन गोशाला पहुंचे।यहां उन्‍होंने अपने हाथों से गायों को चारा खिलाया।योगी आदित्‍यनाथ की इस विजिट के दौरान उनके साथ मुलायम सिंह यादव की बहू और प्रतीक यादव की पत्‍नी अपर्णा यादव के साथ प्रतीक यादव भी यहां पर मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपर्णा यादव ने खुद ही योगी आदित्‍यनाथ को यहां पर आने का न्‍यौता दिया था।अपर्णा के इस न्‍यौते को योगी ने स्‍वीकार कर लिया था और कहा था कि वो जल्‍द ही उनके गौशाला पर आएंगे।
पहले से ही इस बात की जानकारी मिल गई थी कि जब योगी आदित्‍यनाथ कान्‍हा उपवन गौशाला आएंगे तो अपर्णा यादव के साथ प्रतीक यादव भी मौजूद रहेंगे।

IMG 20170331 145945इस मुलाकात और इस दौरे को सूबे की सियासत को नए नजरिए से देखा जा रहा है।जाहिर है इससे कई लोगों को तकलीफ भी हो सकती है। योगी के यहां पर आने की तैयारियां भी काफी जोरशोर से की गई थी।कान्‍हा उपवन गोशाला में रंग रोगन से लेकर सजावट तक का काम किया गया था।मुख्‍य द्वार को फूलों से सजाया गया था।इससे पहले भी प्रतीक यादव और अपर्णा यादव योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात कर चुके हैं।ये मुलाकात अभी कुछ दिन पहले ही हुई थी।यादव दंपत्ति फूलों का गुलदस्‍ता लेकर उसने मिलने पहुंचे थे।उस वक्‍त अपर्णा ने इस मुलाकात को शिष्‍टाचार भेंट बताया था।उस दिन योगी और यादव दंपत्ति की मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली थी सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने दावा किया है कि अपर्णा यादव बहुत ही जल्‍द भारतीय जनता पार्टी ज्‍वाइन करने वाली हैं।दरसअल, वो इससे पहले भी कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसलों की तारीफ कर चुकी हैं।

News credit ITN