अभी-अभी: हेलीकॉप्टर से गिरे वित्त मंत्री अरुण जेटली, गंभीर चोटें आईं,

0
348

अभी-अभी: हेलीकॉप्टर से गिरे वित्त मंत्री अरुण जेटली, गंभीर चोटें आईं,।

IMG 20170312 WA0481

हरिद्वार। अपने सम्मान समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पतंजलि एवं हर्बल फूड पार्क में Helicopter पर चढ़ते समय गिरकर गंभीर घायल हो गए। जानकारी के अनुसार उनके सिर पर गंभीर चोट आई है। हालांकि, सिर फटने या खून निकलने संबंधी कोई सूचना नहीं है।

IMG 20170312 WA0485

घटना के बाद उन्हें हैलीपैड पर ही पतंजलि के चिकित्सक प्राथमिक सेवाएं दे रहे हैं। योगगुरु बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण, अवधेशानंद गिरि महाराज समेत पतंजलि के समस्त वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। अचानक हुई इस घटना से सभी सकते में है। पतंजलि प्रशासन ने जरूरी व वरिष्ठ लोगों को छोड़कर मौके से सभी को हटा दिया है।घटना आज करीब सवा तीन बजे की है। वित्तमंत्री अरुण जेटली अपने सम्मान में आयोजित कार्यक्रम व दोपहर का भोजन करने के पश्चात दिल्ली लौटने के लिए हेलीकॉप्टर पर चढ़ रहे थे।

IMG 20170312 WA0483

हेलीकॉप्टर पर चढ़ते समय उनका पैर फिसल गया और झटका लगने से उनके हाथ से हेलीकॉप्टर के दरवाजे का हैंडिल भी छूट गया। वह सिर के बल जमीन पर तेजी से गिर गए।
बताया जा रहा है कि गिरने से उनके सिर में चोट आई है। जिसके चलते वह थोड़ी के लिए अचेत हो गए। यह देख मौके पर तुरंत ही योगगुरु बाबा रामदेव व आचार्य बालकृष्ण पहुंचे और पतंजलि के चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देकर होश में लाया और पानी पिलाया। फिलहाल उनकी स्थिति को सही बताया जा रहा है और वह हैलीपैड के पास ही बैठे हैं तथा वहां किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है।