न्यूरिया बिजली घर पर लगा शिकायत निवारण महाशिविर, 65 बकायदारों के काटे कनेक्शन, 7 लाख बसूले।

0
1647

न्यूरिया:-रविबार को न्यूरिया बिजली उपकेंद्र पर अधिशासी अभियन्ता असीम निगम व एसडीओ दीपक नेगी की मौजूदगी में शिकायत निवारण महाशिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान 86 उपभोक्ताओ से बकाया बिल के 7 लाख रुपयों की बसूली की गई साथ ही 65 बकायेदार उपभोक्ताओ के कनेक्शन काटे गए।
शासन के आदेशानुसार उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए जिले भर के ग्रामीण व नगरीय क्षेत्रों में शिकायत निवारण महाशिविर आयोजित किए जा रहे हैं जिसके अंतर्गत रविबार को सुबह 10 बजे न्यूरिया बिजली उपकेंद्र पर शिकायत निवारण महाशिविर का आयोजन किया गया इस दौरान गलत बिल सही कर जमा किए गए साथ ही बिजली से सम्वन्धित शिकायतों का निस्तारण किया गया।
अवर अभियंता गौरव सागर ने बताया शिकायत निवारण महाशिविर के दौरान बिजली से संबंधित समस्याओं के समाधान के अलाबा 86 बिधुत उपभोक्ताओं ने शिविर में पहुचकर गलत बिल सही कराकर जमा किए तो दूसरी तरफ अवर अभियंता गौरव सागर के नेतृत्व में बिजली बिभाग की टीम में शामिल रवि कुमार, मुकेश शर्मा, संतोष साहनी, राम दास, योगेश कुमार ने कस्वे के विभिन्न मोहल्लों में पहुच कर 10 हजार से अधिक बिजली बिल बकायेदार पैंसठ उपभोक्ताओ के कनेक्शन काटे गए जिन पर कुल मिलाकर 13 लाख रुपये का बकाया चल रहा था।