बुमराह ने जयपुर ट्रैफिक पुलिस को नो बॉल’ की तस्वीर इस्तेमाल करने पर दिया करारा जवाब।

0
695

BeautyPlus 20170624150317 save
नई दिल्ली: जसप्रीत बुमराह ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जो नो बॉल फेंकी थी, उसको फाइनल में हार की एक वजह के तौर पर देखा गया. बुमराह की उसी नो बॉल का जिक्र करके जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन नहीं करने की अपील की है. लेकिन जयपुर ट्रैफिक पुलिस की ये कार्रवाई बुमराह को नागवार गुजरी है।

आपको बता दें कि बुमराह ने चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के शुरूआती ओवर में ही एक नो बॉल की थी जिसपर पाक बल्लेबाज फख़र ज़मां आउट हुए थे, लेकिन नो बॉल होने की वजह से उन्हें विकेट नहीं मिल सका था. बाद में फख़र ज़मां ने शतक बनाया था.अब बुमराह के इसी नो बॉल का पोस्टर लगाकर जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है. जयपुर पुलिस की ये अपील जसप्रीत बुमराह को अखर गई है. उन्होंने जयपुर ट्रैफिक पुलिस पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर लिखा है, ‘बहुत खूब जयपुर ट्रैफिक पुलिस! आपने दिखा दिया कि देश के लिए खेलने वाले और प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के लिए आपके मन में कितना सम्मान है. लेकिन आप बेफिक्र रहें. मैं आपकी गलती का मजाक नहीं उड़ाऊंगा क्योंकि मैं मानता हूं कि इंसान से गलती हो सकती है.’
IMG 20170624 150541
बुमराह के इस ट्वीट बाउंसर के बाद जयपुर ट्रैफिक पुलिस को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने पूरे मामले पर अपना पक्ष रखते हुए लिखा, ‘प्रिय बुमराह, हमारा इरादा आपका या करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों की भावनाओं को आहत करने का कतई नहीं था. हम तो केवल इस वाअकये के जरिए लोगों को जागरुक करने की कोशिश कर रहे थे. आप युवाओं के लिए आदर्श हैं और हम सबके लिए प्रेरणास्रोत हैं. जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने अपने विवादास्पद पोस्टर पर सफाई दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुमराह की नाराज़गी के बाद इस होर्डिंग को भी हटवा लिया गया है.