टॉप–6 में पहुंचीं उत्तराखंड की अनुकृति गुसाईं, मिस इंडिया बनने से चूकीं

0
263

IMG 20170628 075121
उत्तराखंड की बेटी अनुकृति गुसाईं कलर्स फेमिना मिस इंडिया-2017 का खिताब पाने से चूक गईं। वे प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में अंतिम छह में पहुंची लेकिन खिताब पाने से वंचित रह गई।

हरियाणा की मानुषी चिल्लर को यह खिताब मिला। जम्मू कश्मीर की साना दुआ दूसरे और तीसरे नंबर पर बिहार की प्रियंका कुमारी रहीं। रविवार को मुंबई में हुए फाइनल में देश की 29 राज्यों की सुंदरियों से अनुकृति गुसाँईं का मुकाबला था। अनुकृति ने मिस मल्टीमीडिया सब टाइटल जीतकर टॉप-15 में जगह बनाई और उसके बाद टॉप-6 में आ गईं। प्रतियोगिता में अनुकृति को बेहतर प्रदर्शन के लिए टाइमलेस ब्यूटी का खिताब हासिल हुआ है। अनुकृति की मां नर्बदा गुसाईं और पिता उत्तम गुसाईं भी इस मौके पर मुंबई में मौजूद रहे।
👉मां ने कहा, अनुकृति को उत्तराखंड का पूरा सपोर्ट 
मिस इंडिया 2017 में उत्तराखंड की अनुकृति को भले ही टॉप-6 में रहकर संतोष करना पडा हो, लेकिन अनुकृति की मां ने उत्तराखंड की जनता का पूरा सपोर्ट बताया।उन्होंने बताया कि अनुकृति ने उत्तराखंड की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास किया। अपनी ओर से पूरी कोशिश रही। यही वजह रही कि 30 प्रतिभागियों को पीछा कर अनुकृति टॉप 6 तक पहुंची। अनुकृति को प्रदेश का वोट और सपोर्ट पूरा रहा। जो पहले वोट की अपील उत्तराखंड के लोगों से की गई थी, जनता ने उसे पूरा किया।पूरे उत्तराखंड का आशीर्वाद अनुकृति के साथ है।आने वाले प्रतियोगिताओं में अनुकृति बेहतर करेगी।
👉News source hindustan live👈