INDvsAUS: टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, विराट कोहली करेंगे बल्लेबाज़ी!

0
617

viratkohliranchi1803

नई दिल्ली/रांची: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के 451 रनों के जवाब में भारतीय बल्लेबाज़ों ने 1 विकेट गंवाकर 150 का स्कोर पार कर विरोधी टीम को कड़ा जवाब दिया है. इसके साथ ही टीम इंडिया के लिए एक और अच्छी खबर भी सामने आ गई है.

जी हां, टीम इंडिया के कप्तान और सुपरस्टार विराट कोहली आज बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरेंगे. विराट कोहली टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में बल्लेबाज़ी के लिए अपनी बारी का इंतज़ार करते तैयार दिख रहे हैं.

खुद बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें विराट बल्लेबाज़ी के लिए जाने से पहले वार्मअप करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में विराट के हावभाव देखने पर साफ लग रहा है कि अब उनके कंधे में लगी चोट ठीक हो गई है और एक बार फिर से वो मैदान पर बल्लेबाज़ी करने उतरेंगे.

विराट कोहली को रांची टेस्ट के पहले दिन यानि गुरूवार को मैदान पर फील्डिंग करते वक्त डाइव लगाने की वजह से कंधे में चोट लग गई थी जिसके बाद विराट अपने उपचार के लिए पहले और दूसरे दिन मैदान से बाहर रहे. जिसके बाद खुद बीसीसीआई ने विराट की चोट को लेकर बताया था कि विराट की चोट सामान्य है और वो जल्द ही मैदान पर लौटेंगे.

विराट की गैर-हाज़िरी में अजिंक्ये रहाणे ने टीम इंडिया की कमान संभाली और अब जब भारतीय टीम को विराट की बहुत ज्यादा ज़रूरत है तो वो फिर से टीम इंडिया के लिए बल्लेबाज़ी करने के लिए तैयार हैं.

टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टटॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए कप्तान स्टीव स्मिथ के नाबाद 178 रनों की मदद से भारत के सामने 451 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. भारत के लिए पहली पारी में रविन्द्र जडेजा ने लाजवाब गेंदबाज़ी करते हुए 5 विकेट अपने नाम किए. जिसके जवाब में भारतीय टीम को केएल राहुल और मुरली विजय ने अर्धशतक जमाकर मजबूत शुरूआत दी है.

Credit: abpnews