वो ‘कर रहा था’ और ट्विंकल खन्‍ना ने खींच ली फोटो

0
442

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पिछले शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और इस साल रिलीज हुई अक्षय की यह तीसरी फिल्‍म काफी अच्‍छा बिजनेस भी कर रही है. लेकिन फिल्‍म रिलीज होने के एक हफ्ते बाद ही अक्षय की पत्‍नी ने ‘टायलेट..’ का पार्ट 2 बना दिया है. ‘टॉयलेट..’ के इस पार्ट 2 का पहला सीन शूट कर ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया है. जी हां, सिर्फ एक हफ्ते में ही. ट्विंकल खन्ना अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन शनिवार को ट्विंकल ने समुद्र के किनारे शौच के लिए बैठे एक आदमी का फोटो ही शेयर कर दिया और इसे ‘टॉयलेट पार्ट 2’ कहा है.
twinkle 650x400 51503124603

शनिवार को सुबह लगभग सवा 11 बजे ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है जिसमें वह एक व्‍यक्ति की ओर ईशारा करते हुए दिख रही हैं. वहीं फोटो में दूर से एक शख्‍स नजर आ रहा है जो समुद्र के किनारे बैठा शौच करता नजर आ रहा है. ट्विंकल खन्ना ने यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा है, ‘गुड मॉर्निंग और मुझे लगता है यह है ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2′ का पहला सीन.’ आप भी देखें ट्विंकल ने इस फोटो में क्‍या शेयर किया है.

बता दें कि अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर की यह फिल्‍म पिछले हफ्ते रिलीज हुई और काफी अच्‍छी कमाई कर रही है. यह फिल्‍म देश में शौचालय की कमी और उसके चलते महिलाओं को खुले में शौच करने, उससे होती समस्‍याओं का शिकार बनने जैसे विषय पर बनाई गई है. पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 83.45 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है. 5 दिनों में फिल्म 80 करोड़ पार है, उम्मीद है एक-दो दिनों में 100 करोड़ रु. का आकड़ा पार कर लेगी.