न्यूरिया के नवालिग लड़के की गुजरात मे मौत, मचा कोहराम।

0
2108

पीलीभीत: न्यूरिया के नाबालिग लड़के की गुजरात के जामनगर क्षेत्र में काम करने के दौरान सर में गम्भीर चोट लगने से मौत हो गई मौत की सूचना मिलते कोहराम मच गया।


कस्बा न्यूरिया के मोहल्ला तिगड़ी के निवासी मेहंदी हसन का 16 बर्षीय पुत्र उवैश उर्फ भूरा ड़ेढ माह पहले माता-पिता व दो बहनों के साथ गुजरात के जामनगर काम करने गया था और वही पर रह कर बैल्डिंग का काम कर रहा था। रोज की तरह गुरुवार को भी अपने कमरे से काम पर गया था लंच के बाद काम पर जाने की तैयारी चल रही थी उसी वक्त अचानक उवैश के सर पर लोहे की भारी कैंची गिर गई।

घटना के तुरन्त बाद साथी घायल अवस्था मे उवैश को अस्पताल लेकर पहुचे तव तक उसकी मौत हो चुकी थी। जानकारी के मुताबिक म्रतक की माता 15 दिन पहले अपने घर बापस न्यूरिया आ गई थी इस वक्त गुजरात मे मृतक के पिता व दो बहनें है हादसे की खबर सुनकर कोहराम मच गया

हर कोई घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर की तरफ दौड़ा चला गया । मृतक चार बहनों में अकेला था। हादसे की खबर सुन बहने बदहवास हो गई मॉ अपने लाल की मौत की खवर सुन कर चीख चीख कर रो रही है यह सब देख हर एक की आंखे नम हो गई।उधर गुजरात से शव को न्यूरिया लाया जा रहा है। शब आज रात में न्यूरिया आने की सम्भाबना है।