शाजहांपुर हाईबे पर बरेली के सर्राफा कारोबारी से कार सवार बदमाशो ने ढाई करोड़ का सोना लुटा, शहर में फैली दहसत।

IMG 20170604 085225
बरेली▶कार सबार बदमाशो ने शाहजहांपुर हाइवे पर लखनऊ से लौट रहे बरेली शहर के प्रमुख सर्राफा कारोबारी को अपना निशाना बनाया बदमाशो ने सर्राफा कारोबारी से ढाई करोड़ से अधिक कीमत का सोना लूट लिया।

लुटेरों ने पूर्बी फतेहगंज इलाके में ओबर टेक कर सर्राफा कारोबारी की कार रुकबा कर हथियारों के बल पर लूटमार करने के बाद कारोबारी ब उनके ससुर और मुनीम को कार में बन्द कर फरार हो गए जबकि सुबह इसी इलाके में बदमाशों ने पुरबिया एक्सप्रेस में भी लूटपाट की थी।बरेली के पास पदमावत एक्सप्रेस में भी लूट की वारदात हुई थी। एक ही दिन में तीन वारदातों से जिला थर्रा उठा है बरेली की सड़कों पर लुटेरों को पकडंने के लिये पुलिस की गाड़ियां दौड़ती रही लेकिन कोई लुटेरा पकड़ में नही आ सका।
IMG 20170604 092051
बरेली शहर में प्रेमनगर की बजरिया पूरनमल के रहने वाले सर्राफ प्रदीप अग्रवाल उर्फ मिंटू की आलमगिरीगंज में हर्ष बुलियन और बांके बिहारी बुलियन के नाम से ज्वेलरी शॉप हैं। उनका सोने-चांदी का थोक कारोबार है। शनिवार को प्रदीप अपने ससुर अभिलाष अग्रवाल, कर्मचारी रामचंद्र और ड्राइवर इरफान के साथ सोना लेने लखनऊ गए थे। चौकी बाजार, राजधानी में उन्होंने सर्राफ पंकज अग्रवाल के ब्रजवासी बुलियन शोरूम से आठ किलो सोने के बिस्कुट लिए थे। इसके बाद वह अपनी स्विफ़्ट कार यूपी 25 एएम 7711 से बरेली लौट रहे थे। बरेली की सीमा में वह पूर्वी थाना क्षेत्र में टिसुआ गांव के पास पहुंचे थे, तभी पीछे से इंडिका कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने व्यापारी की लोहे की राड से सर्राफ की कार का शीशा तोड़ दिया। बदमाशों की संख्या चार थी और सभी रिवाल्वर, तमंचा व बंदूक से लैस थे। चार बदमाश सर्राफ की कार को हाइवे से एक किमी आगे पगडंडी पर ले गए। पेड़ों के आड़ में रुककर लुटेरों ने सर्राफ समेत सभी लोगों के हाथ बांध दिए। जूतों और गाड़ी की सीटों में छिपाकर रखे गए सोने के बिस्कुट बदमाश लूटकर सभी बदमाश फरार हो गए। सूचना पर एसएसपी एसएसपी जोगेन्द्र कुमार कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए जिले की सीमाएं सील कर चेकिंग जारी है।कई टीमें तलाश में जुटाई गई हैं।
👉न्यूज सोर्स हिन्दुस्तान लाइव👈