आमिर खान दंगल गर्ल फातिमा के साथ जाएंगे अंतरिक्ष में?

IMG 20170609 145633
मुंबई। आमिर खान के साथ दंगल गर्ल फातिमा सना शेख़ फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान में अभिनय कर रही हैं। अब नयी ख़बर ये है कि इस फिल्म के बाद वो एक और फिल्म में आमिर खान के साथ होंगी।

खबरें हैं कि आमिर खान अपनी राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इस फिल्म के लिए भी फातिमा का नाम ही मेकर्स को सजेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि आमिर ने फातिमा को इस फिल्म में अभिनय करने से पहले कुछ हिदायतें भी दी हैं जिनमें से पहली हिदायत ही यही है कि उन्हें अपने बाल बढ़ाने होंगे।
IMG 20170609 145753
चूंकि दंगल के लिए फातिमा ने अपनी हेयरस्टाइल को बदला था लेकिन आमिर खान के साथ अंतरिक्ष में जाने के लिए उन्हें बाल लंबे करने पड़ेंगे। आमिर, ठग्स आॅफ हिंदोस्तान की शूटिंग पूरी करने के बाद राकेश शर्मा की इस फिल्म पर फोकस करने वाले हैं। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म का नाम ‘सारे जहां से अच्छा’ होगा लेकिन फिलहाल आमिर की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है फातिमा वैसे भी दंगल के बाद से काफी सुर्ख़ियों में हैं अभी हाल ही में उनके एक फोटो को खूब ट्रोल किया गया वो भी ये कह कर कि उन्होंने रमजान में ऐसे फोटो क्यों शेयर किये