सुषमा स्‍वराज की पूछी सैलरी, पति ने दिया बेहद मजेदार जवाब

0
258

वैसे तो विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज के पति स्‍वराज कौशल खबरों से दूर रहना ही पसंद करते हैं लेकिन कई बार ऐसे मौके आए हैं जब सोशल मीडिया पर उनकी हाजिरजवाबी के कारण लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान तैर गई है. इस बार भी सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल मामला कुछ यूं है कि ट्विटर पर एक यूजर ने स्‍वराज कौशल से सुषमा स्‍वराज की सैलरी के बारे में पूछा तो उन्‍होंने ऐसा जवाब दिया कि लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान आ गई.
eam sushma swaraj 650x400 61499664852

स्‍वराज कौशल ने इस तरह के सवाल का जवाब रोचक अंदाज में देते हुए कहा, ”देखो-मेरी उम्र और मैडम की तनख्‍वाह नहीं पूछो. ये अच्‍छे मैनर्स नहीं होते.” इससे पहले भी कई मौकों पर स्‍वराज कौशल ने चुटीले जवाब देकर लोगों को चुप करा दिया. कुछ समय पहले ऐसे ही एक मामले में उनसे सवाल पूछा गया था कि वह अपनी पत्‍नी सुषमा स्‍वराज को फॉलो क्‍यों नहीं करते तो उन्‍होंने जवाब देते हुए ट्वीट किया था, ”क्‍योंकि मैं लीबिया या यमन में फंसा नहीं हूं.
swaraj kaushal 650x241 71499753880
उल्‍लेखनीय है कि विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं और इसके जरिये विदेश में मुसीबतों में फंसे लोगों की मदद भी करती रहती हैं. पिछले दिनों अमेरिका यात्रा के दौरान खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि यदि कोई रात दो बजे भी विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को ट्वीट कर मदद मांगता है तो भी उसको तत्‍काल मदद का जवाब मिलता है.