दीवानगी ऐसी कि बीबर के कंसर्ट में बैसाखी के सहारे पहुंचे सचिन के बेटे अर्जुन

Arjun Tendulkar Justin
नई दिल्ली : ‘बेबी’ गाने से दुनिया भर में धूम मचा चुके पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने कल मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में अपने परफॉर्मेंस से समां बांध दिया. जस्टिन के कंसर्ट को देखने के लिए आलिया भट्ट, आयान मुखर्जी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा खान, श्रीदेवी, जाहन्वी कपूर समेत कई बॉलीवुड सितारे स्टेडियम पहुंचे थे.

कुछ नामी बॉलीवुड सितारों के साथ उनके बच्चे भी कंसर्ट के दौरान नजर आए. इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड के स्टार किड्स भी बीबर के दीवाने हैं. क्रिकेट जगत के मास्टर-बलास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी बीबर का कंसर्ट देखने पहुंचे थे. हालांकि इस दौरान वे बैसाखी का सहारा लेते हुए नजर आए. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि अर्जुन तेंदुलकर के पैरों में पट्टी बंधा हुआ था जिस वजह से उन्होंने बैसाखी का सहारा लेना पड़ा.
compressed1
पैरों में लगी चोट के बावजूद अर्जुन तेंदुलकर जस्टिन बीबर का कंसर्ट देखने पहुंचे थे. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उनको ये चोट कैसे लगी है. लेकिन आप दीवानगी के आलम का अंदाज़ा इस बात से लगा सकते हैं कि सचिन के बेटे ने भी ये कंसर्ट इस हाल में अटेंड किया.आपको बता दें कि जस्टिन ने करीब डेढ़ घंटे तक परफॉर्म किया. जस्टिन ने अपने सुपरहिट गाने ‘Where are you now’, ‘Boyfriend’, ‘Love yourself’, ‘Company’, ‘As long as you love me’, ‘What do you mean?’ और ‘Baby’पर परफॉर्म किया. फैंस के लिए स्टेडियम में एलईडी स्क्रीन भी लगाई गई थी.