मायावती ने पलटबार करते हुए नसीमुद्दीन को बताया ब्लेकमेलर।

0
410

IMG 20170511 203424
बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि लोगों ने मुझे बताया कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी ब्लैकमेलर है। वह लोगों को डराकर पैसों की उगाही करता है। पैसों के लिए पार्टी के लोगों को ब्लैकमेल करता था। उन्होंने कहा कि नसीमुद्दीन के टेप में कोई नई बात नहीं है। नसीमुद्दीन ने टेप में कांट छांट की है।

उन्होंने कहा कि मैंने मुस्लिम नेता से कूपन और किताबों का हिसाब मांगा था। उसने पार्टी को पूरा पैसा नहीं दिया है। लोगों को जोड़ने के लिए किताबें दी जाती है। जिसका नसीमुद्दीन ने गलत इस्तेमाल किया।
उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम समाज के बारे में गलत बातें नहीं बोल सकती हूं। यह बात पूरा मुस्लिम समाज जानता है। नसीमुद्दीन जैसे लोग मुस्लिम समाज को बसपा से जुड़ने नहीं दे रहे थे। इसलिए उसको पार्टी से निकाल दिया गया है।
नसीमुद्दीन ने मायावती पर जड़े आरोप
बहुजन समाज पार्टी से बर्खास्तगी के बाद नसीमुद्दीन ने बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती ने चुनाव के बाद मुझे बुला कर कहा कि मुसलमान गद्दार हैं। ये कहने पर मैंने आपत्ति की कि ऐसा मत कहें। मैंने कहा कि मैं किसी मौलाना को लेकर आपके पास नहीं आया। इसके बाद मायावती ने कहा कि विधानसभा चुनावों में अपर कास्ट, पिछड़े वर्ग के मतदाताओं ने भी बसपा को वोट नहीं दिया।
लंबे समय तक मायावती के विश्वास पात्र रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मैंने उनसे कहा कि जब तक गठबंधन नहीं हुआ था। मुसलमान हमारे साथ था, लेकिन गठबंधन होने के बाद मुसलमान कन्फ्यूज हो गया और वोट बंट गया। ऐसा नहीं है कि हमें मुसलमानों को वोट नहीं मिला, लेकिन हां समर्थन कम मिला है।
उन्होंने कहा कि मेरी बात से असहमति जताते हुए बसपा सुप्रीमो ने मुझे गाली दी और कहा कि मैं उन्हें मूर्ख बना रहा हूं। मायावती ने कहा कि मुसलमान धोखेबाज हैं। दाढ़ी वालों ने कभी बसपा का साथ नहीं दिया। नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती ने सिर्फ मुसलमानों को ही नहीं बल्कि दलितों को भी बुरा भला कहा।