कोरोना ने बदला चुनाव प्रचार का अंदाज, डोर-टू-डोर कैंपेन में जुटे सपा प्रत्यासी हेमराज वर्मा।

0
425

पीलीभीत।लोकतंत्र के उत्सव का रंग चढ़ चुका है. मतदान से पहले पार्टियों के प्रत्यासी समेत बड़े-बड़े नेता जनता के चरणो में हैं. कोरोना संक्रमण के चलते रैलियां नहीं हो रही हैं लिहाजा, डोर टू डोर कैंपेन चल रहा है. जिला पीलीभीत में 127 शहर बिधानसभा व 128 वरखेड़ा बिधानसभा पर सबकी नजरे हैं. 128 बरखेड़ा बिधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने स्वामी प्रवक्ता नन्द तो सपा ने पूर्व विधायक/ पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा को एक बार फिर मैदान में उतारा जबकि कांग्रेस ने हरप्रीत सिंह चब्बा व बसपा ने मोहन स्वरूप वर्मा को प्रत्यासी बनाया है।

सपा प्रत्यासी हेमराज वर्मा ने डोर टू डोर कैंपेन में बाकि प्रत्यासियो को पछाड़ दिया है वह क्षेत्र की जनता से लगातार डोर टू डोर मिल कर आशीर्वाद के साथ साथ अपने पक्ष में बोट की अपील कर रहे है।
ज्ञात रहे 2012 में हेमराज बर्मा ने भाजपा प्रत्यासी स्वामी प्रवक्ता नन्द को हराकर जीत दर्ज की थी और सपा सरकार में खाद्य रसत राज्यमंत्री बनाए गए थे हेमराज वर्मा की गिनती राष्ट्रीय अध्यक्ष/पूर्ब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबियों में की जाती है। वर्ष 2017 में हुए बिधानसभा चुनाव में भाजपा लहर के चलते हेमराज वर्मा को हार का सामना करना पड़ा था हार के बाद भी हेमराज वर्मा ने क्षेत्र की जनता के साथ साथ जिले भर की सभी विधानसभाओ में जनता की आवाज को मुखर होकर उठाया और लगातार क्षेत्र की जनता के साथ सुख दुख में खड़े रहे जिसका असर वर्तमान बिधानसभा चुनाव में देखने को मिल रहा है क्षेत्र की जनता हेमाराज वर्मा को एक बार फिर जिताकर बिगत चुनाव में की गई गलती का सुधार करने का मन बना चुकी है जहाँ जिस गांव में हेमराज बर्मा पहुच रहे हैं जनता गर्मजोशी से स्बागत कर रही है तो हेमराज बर्मा भी सभ्यता का परिचय देकर अपने से बड़ो के पैर छूकर आशीर्वाद लेने से नही चूक रहे हैं जिसकी क्षेत्र में खूब तारीफ हो रही है।