अर्जुन की यॉर्कर से यह इंग्लिश बल्लेबाज हुआ चोटिल, छोड़ना पड़ा मैदान।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों इंग्लैंड में रहकर अपनी गेंदबाजी प्रैक्टिस में रमे हुए हैं।तेंदुलकर ने जहां बल्ले से पूरी दुनिया के गेंदबाजों को परेशान किया उसी तरह अर्जुन अपनी गेंदबाजी से दुनिया भर के दिग्गज बल्लेबाजों पर कहर बरपाना चाहते हैं। 17 वर्षीय अर्जुन भी अपनी गेंदबाजी की छाप छोड़ने में कामयाब होते नजर आ रहे हैं।उन्होंने इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को ऐसी चोट पहुंचाई कि वो अब चर्चा का विषय बन चुकी है।
IMG 20170706 203424 1
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले नेट्स पर अर्जुन की गेंद पर प्रैक्टिस करते हुए बेयरस्टो घायल हो गए। अंग्रेजी अखबार डेली मेल के मुताबिक, ‘अर्जुन इंग्लैंड के बल्लेबाजों को टेस्ट से पहले बल्लेबाजी प्रैक्टिस करवा रहे थे, तभी अर्जुन की एक यॉर्कर गेंद विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के पैर में जा लगी जिससे वो दर्द से तिलमिला उठे और क्रीज छोड़ वापस चले गए।’

पिछले साल टेस्ट क्रिकेट के सिकंदर रहे बेयरस्टो अर्जुन की गेंद का सामना करने आए, लेकिन अर्जुन की यॉर्कर सीधे आकर उनके टखने में लगी। जिससे वो दर्द से कराहने लगे और फिर प्रैक्टिस सेशन बीच में ही छोड़ वापस लौट गए।
👉News hindustan live👈