न्यूरिया का यूबक नहर में डूबा, नहीं मिला शब, स्थानीय यूबको के साथ दो गोताखोर यूबक के शब की तलाश में जुटे।

Nahar 1

न्यूरिया:-नहर में नहाने गया यूबक डूबा नही मिल रहा शब न्यूरिया से बनकटी तक नहर में यूबक के शब की तलाश में जुटे गोताखोरों के साथ स्थानीय यूबक,मौके पर पुलिस और राजस्व विभाग की टीमें पहुची।
मामला जनपद पीलीभीत के न्यूरिया क्षेत्र से निकल रही बीसलपुर ब्रांच की नहर का है,यूबक के डूबने की खवर लगते ही कस्बा व आस पास के गांव से वडी संख्या में लोग नहर पर पहुचे और नहर बंद करने की सूचना देकर स्थानीय यूबको के साथ साथ दो गोताखोर भी यूबक के शब को तलाशने में जुटे हुए हैं।

DSCN3636 1

गोता खोरो ने डूबे यूबक की तलाश में बनकटी तक नहर में दूर दूर तक गोता लगाकर तलाश किया लेकिन कामयाबी नही मिली जवकि गोहर, संडा और बनकटी के पुल पर जाल लगाया गया है चार घण्टे में नहर का पानी कुछ कम हुआ है।

20200523 180102 1

नहर में डूबने बाला यूबक कस्बा न्यूरिया के मोहल्ला मो यार खां के अहमद हुसैन का बेटा हाफिज शोएब है जो दो अन्य साथियों आमिर औऱ माजिद के साथ शनिवार की दोपहर करीब साढ़े 3 बजे तपिस के साथ पड़ रही गर्मी से राहत महसूस करने के लिए नहर में नहा रहा था।

नहाते बक्त हाफिज मो शोएव नहर में गोता लगाने के बाद जब ऊपर नही आया तो उसके साथी आमिर और माजिद घबरा गए आनन फानन में हाफिज शोएव के डूबने की सूचना परिजनों को दी।सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया हर एक नहर की तरफ भागता चला गया चार घण्टे की मसक्कत के बाद यूबक के शब का पता नही चल पाया था।मौके पर पुलिस विभाग से कस्बा इंचार्ज राजीब कुमार, रविन्द्र कुमार एवं राजस्व विभाग से नायव तहसीलदार नरेंद्र कुमार, राजस्व निरीक्षक नरेंद्र कुमार, लेखपाल ओम प्रकाश, देव पाल आदि मौजूद रहे।

DSCN3635