पूर्ब मंत्री हेमराज वर्मा ने बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के कस्बा न्यूरिया के अलाबा दर्जनों गांवों में पहुचकर समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र का बितरण किया।

IMG 20200701 WA0008

पीलीभीत: समाजबादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादब के निर्देश पर समाजबादी पार्टी का आह्वान पत्र को वरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में जन जन तक पहुचाने के लिए पूर्व राज्यमंत्री हेमराज बर्मा ने कस्बा न्यूरिया समेत भिंडारा, धनकुना, गिधौर, कल्लिया, टाह-पौटा, मरौरी, बिथरा, कैमा, अलीगंज समेत दर्जनों गांव में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आह्वान पत्र बितरण किया साथ ही पदाधिकारियों को घर घर पहुचकर समाजबादी पार्टी का आह्वान पत्र बितरण करने की बात कही।

IMG 20200701 WA0006

पूर्ब मंत्री हेमराज वर्मा ने इसी क्रम में कस्बा न्यूरिया में पहुचकर एक प्राइवेट स्कूल के प्रांगड़ में सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओ के साथ एक बैठक की बैठक में पूर्ब मंत्री ने कहा वर्तमान सरकार का गरीब, किसान, नौजवान से कोई सरोकार नही है। डीजल और पेट्रोल की कीमत को लगातार बढ़ाया जा रहा है,जिससे महंगाई बेतहाशा बढ़ रही है। लोगो को रोजगार नही मिल रहा है,सरकार सिर्फ कागजों में रोजगार बाट रही है।प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है इस बीच पूर्ब मंत्री हेमराज बर्मा ने उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ को समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र सौप कर जन जन तक प्रचार करने का आह्वान किया।बैठक में बरखेड़ा विधानसभा महामंत्री सरफुद्दीन नूरी, कमाल अहमद,शकील अहमद, सिराज अहमद,जहाँगीर अहमद, जगदीश प्रसाद, महमूद रजा,मन्सूफ रजा, नेत राम, मुस्तफा रजा, मो कमर,रहीस अहमद, मो हुसैन आदि मौजूद रहे।