आह्वान पत्रिका को जन जन पहुचाने की मुहिम के साथ समाजवादियों ने अखिलेश सरकार में हुए जनकल्याण कारी काम गिनाए।

20200716 080432

अमरिया:-जनपद पीलीभीत की 127 शहर विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांव में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के संदेश ” समाजवादी पार्टी का आह्वान ” पत्रिका को पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद के निर्देश पर नि. विधानसभा अध्यक्ष असलम जावेद अंसारी जन जन तक पहुचाने का काम किया इस दौरान असलम जाबेद अंसारी के साथ भूड़ा कैमोर सेक्टर प्रभारी राजेन्द्र तिवारी के अलावा पार्टी के पदाधिकारी साथ में रहे।समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्रिका का डयूनी डाम क्षेत्र में वितरण किया।
इस दौरान 127 शहर विधानसभा क्षेत्र के नि.अध्यक्ष असलम जावेद अंसारी ने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार में अखिलेश यादव ने समाज के कमजोर परिवार की महिलाओं को सामाजिक सुरक्षा देने के लिए छः हजार रुपये प्रतिवर्ष के मिले इस लिए समाजवादी पेंशन योजना लागू की थी। बुनकरों, दस्तकारों और कारीगरों के लिए तमाम रियातें लागू की गई थी।छात्र छात्राओं को निःशुल्क लैपटॉप, कन्या विद्याधन, समाजवादी युवा स्वरोजगार योजना, कौशल विकास प्रशिक्षण जैसी तमाम योजनाएं समाजवादी सरकार में लागू की गयी थी।

IMG 20200716 WA0001

उन्होंने आह्वान किया कि प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी से समाजवादी नीति और सिद्धांतों को अखिलेश यादव जी के द्वारा किए हुए कार्य को जनता को बताएं और समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र जन जन पहुँचाने का काम करे। इस अवसर पर सेक्टर प्रभारी एव पूर्व उपाध्यक्ष जिला सहकारी बैंक सिद्दीक हुसैन, नि. विधानसभा कोषाध्यक्ष सैय्यद इरशाद मियां, नरेशपाल लोधी, हरदयाल लोधी , चमन कुमार वर्मा,शंकर लाल पांडेय, सूरजपाल गौतम, कुन्दन लाल सागर व इंद्रपाल वर्मा आदि मौजूद रहे।