ज़िलाधिकारी ने एलटू अटैच कोविड केयर सेन्टर की व्यवस्थाओं का लिया गया जायजा़, मानक के अनुसार व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के दिए निर्देश।

0
821
20200819 224501

पीलीभीत: ज़िलाधिकारी पुलकित खरे ने बुधवार को कोरोना संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुये आपातकालीन स्थिति से निपटने लिए बनाए गए जिला महिला अस्पताल 100 बेड के एल टू अटैच कोविड केयर सेन्टर की मानक व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया।निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा अस्पताल में आवश्यक सेबाओ जैसे बाथरूम, शौचालय, पेयजल व साफ सफाई व्यवस्था आदि का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी पुलकित खरे ने अस्पताल में वैन्टीलेटर की व्यवस्था का जायजा़ लिया।

baneer 3

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा सभी मानक व्यवस्थाऐं कल तक सुनिश्चित कर ली जाय तथा 21 अगस्त तक अस्पताल का संचालन सुनिश्चित किया जाये। निरीक्षण के दौरान ज़िलाधिकारी ने सीसी टीवी कैमरे के संचालन व टेलीफ़ोन की व्यवस्था के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि अस्पताल की साफ़ सफा़ई की व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जाये, इस सम्बन्ध में उन्होंने कहा कि अधिशासी अधिकारी के द्वारा टीम लगाकर प्रतिदिन अस्पताल में फॉगिंग व दवाईयों का छिड़काब कराना सुनिश्चित किया जाये।

20200819 224431

उन्होंने कहा कि कोविड अस्पताल मे डाक्टरों की टीम व अन्य कर्मचारियों के ठहरने की व्यवस्था भी सुनिश्चित कर ली जाये। निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सीमा अग्रवाल, अपर जिलाधिकारी, राजस्व अतुल सिंह, नगर मजिस्ट्रेट अरूण कुमार, सीएमएस सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

facebook cavar logo