​सीतापुर ट्रिपल मर्डर: डॉक्टर और इंजीनियर बेटियों ने संभाली पिता की यह दुकान।

0
731

IMG 20170615 204610
सीतापुर ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है. जिले में व्यापारियों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. इस बीच पिता, मां और भाई को एक साथ खोने वाली डॉक्टर और इंजीनियर बेटियों ने अपना कॅरियर छोड़कर पिता की दाल की दुकान संभाल ली है.

6 जून को सीतापुर के बड़े दाल व्यापारी सुनील जायसवाल की बदमाशों ने उनके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी थी. यही नहीं बदमाशों ने मौके पर पहुंची सुनील की पत्नी कामिनी देवी और बेटे ऋतिक जायसवाल की भी हत्या कर दी थी

इस ट्रिपल मर्डर की गूंज राजधानी लखनऊ तक सुनाई पड़ी थी. मामले में पुलिस ने तमाम टीमें गठित कर जल्द खुलासा करने का दावा किया लेकिन हफ्ता बीत जाने के बाद भी अभी तक एक भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इस बीच सुनील जायसवाल की दो​ बेटियां ऋचा और शिवानी जायसवाल ने मजबूरी में अपना बेहतरीन कॅरियर छोड़कर पिता के कारोबार को संभालना शुरू कर दिया है. ऋचा जायसवाल इस समय यूएमएस, सैफई, इटावा से एमबीबीएस कर रही है और फाइनल ​ईयर में है. वहीं शिवानी जायसवाल इसी महीने कमला नेहरू इंस्टीट्यूट आॅफ टेक्नोलॉजी केएनआईटी से बीटेक में ग्रेजुएट हुई है. शिवानी कहती हैं कि वह ग्रैजुएट होने के बाद दिल्ली गई थीं, जहां उन्होंने हाल ही में एक कंपनी में जवाइन किया था. इतने में परिवार पर कहर टूटने की खबर आ गई. शिवानी कहती हैं कि पिता सुनील एक को इंजीनियर और एक को डॉक्टर बनते देखना चाहते थे. लेकिन अब हमें अपने पिता के कारोबार को ही संभालना है।
👉न्यूज सोर्स न्यूज 18👈