अब इस खूबसूरत हीरोइन को लांच करेंगे सलमान खान

IMG 20170602 203702
मुम्बई▶सुनील शेट्टी की बेटी अथिया को फिल्म ‘हीरो’ से लॉन्च करने के बाद अब सलमान खान क्लोज फ्रेंड चंकी पांडे की बेटी अनन्या को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। खबरों के मुताबिक, हाल ही में फिल्म ‘रात बाकी’ से आयुष शर्मा को ब्रेक देने के बाद अब सलमान जल्द ही अनन्या को बॉलीवुड में लाने जा रहे हैं।

अनन्या भी फिल्मों में आने के लिए सलमान के कहने पर एक्टिंग क्लास और फिटनेस रुटीन फॉलो कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या फिलहाल ग्रैजुएशन कर रही हैं। पढ़ाई पूरी होते ही सलमान उन्हें अपनी फिल्म से लॉन्च करेंगे। बता दें कि अनन्या सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। इसके अलावा उन्हें श्रीदेवी, संजय कपूर और शाहरुख खान की बेटी जाह्नवी, शनाया और सुहाना के साथ भी हैंग आउट करते देखा जा चुका है। स्नेहा उल्लाल, जरीना खान, सोनाक्षी सिन्हा, अथिया शेट्टी, सूरज पंचोली, , डेजी शाह और हेजल कीच जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं।
IMG 20170602 203436
बता दें कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि सलमान टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय को भी जल्द बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। हाल ही में पापा के साथ बाहुबली देखने गई थीं अनन्या हाल ही में अनन्या पांडे पापा चंकी पांडे के साथ जुहू के पीवीआर में बाहुबली-2 देखने पहुंची थीं। इस दौरान अनन्या व्हाइट फुल टीशर्ट और ब्लैक जींस में नजर आई थीं। बता दें, अनन्या अभी महज 16 साल की हैं।