आश्चर्यजनक घटना में मुर्गे ने ले ली ढाई साल के बच्चे की जान, मचा कोहराम

सहारनपुर:-बुधवार को एक आश्चर्यजनक घटना सामने आई जिसमे बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के गांव खुशालीपुर में ढाई साल के मासूम बच्चे की जान मुर्गे ने ले ली यह घटना उस बक्त हुई जब यह ढाई साल का मासूम बच्चा पड़ोसी के घर खेल रहा था उसी दौरान पालतू मुर्गे ने छलांग लगाकर मासूम के सर को चोंच मारकर लहूलुहान कर दिया इस घटना के बाद आनन फानन में परिजन घायल अबस्था में बच्चे को लेकर अस्पताल तब तक बच्चे की मौत हो चुकी था डॉक्टर द्वारा बच्चे को मृत घोषित करते ही म्रतक के परिबार में कोहराम मच गया।
IMG 20170706 190355
थाना क्षेत्र के गांव खुशहालीपुर में महकार अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ रहता है। महकार रोज की तरह बुधवार को काम के लिए देहरादून चला गया। घर में महकार की पत्नी व तीन बच्चे थे। दोपहर को दूसरे नंबर का बेटा कालू ढाई वर्ष खेलता हुआ पड़ोसी के घर जा पहुंचा।कुछ देर बाद कालू के जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर बच्चे की मां पहुंची तो देखा पड़ोसी का पालतू मुर्गा बच्चे के सिर पर चोंच से लगातार वार कर रहा था। 

मां ने भागकर बच्चे को छुड़ाया। खून से लथपथ बच्चा अब तक बेहोश हो चुका था। अन्य परिजन बच्चे को लेकर छुटमलपुर स्थित अस्पताल पहुंचे, मगर बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया।घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही।IMG 20170706 190046