करीना कपूर के बचपन का निभाया था किरदार, अब कर रही हैं फिल्‍मों में एंट्री

0
403

m2
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के सुपरस्‍टारों से सजी फिल्‍म ‘कभी खुशी कभी गम’ तो आपको याद ही होगी. इस फिल्‍म में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस मालविका राज अब काफी बड़ी हो चुकी हैं. एक तरफ जहां मां बनने के बाद करीना कपूर फिर से फिल्‍मों में वापसी की तैयारी कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ मालविका अब बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रही हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार मालविका राज अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्‍म ‘कैप्‍टन नवाब’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इमरान और मालविका की यह फिल्‍म सच्ची घटनाओं से प्रेरित युद्ध पर आधारित होगी. इमरान इस फिल्म के जरिए पहली बार सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे.

मालविका राज7

मालविका राज6

निर्देशक टोनी डिसूजा ने एक बयान में कहा, ‘हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं और इसलिए फिल्म के लिए कलाकारों का चयन सटीक होना आवश्यक था. हमें खुशी है कि हम मलविका से मिले और उन्हें इस फिल्म में शामिल किया.’

maxresdefault

मालविका राज4

उन्होंने कहा, ‘हमने मालविका के कई ऑडिशन लिए और उन्होंने सभी में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. वह पहले से ही इस व्यवसाय से अच्छी तरह से वाकिफ हैं. मालविका एक बाल कलाकार के रूप में फिल्म कर चुकी हैं और उनका परिवार फिल्म उद्योग से जुड़ा हुआ है. बता दें कि मालविका भले ही फिल्‍मों से अभी तक दूर रही हों लेकिन वह कई विज्ञापनों का हिस्‍सा रही हैं.

malvika7

Malvika Raaj1