थाना न्यूरिया में हुई पीस कमेटी की बैठक में वोले एसडीएम होली और शब ए बरात के त्यौहार को परम्परागत तरीके से मनाए।

0
236

न्यूरिया-पीलीभीत।थाना न्यूरिया में होली एवं सबेवरात पर्व को लेकर एसडीएम सदर योगेश गौड़ व पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ प्रतीक दहिया की अध्यक्षता पीस कमेटी की वैठक आयोजित की गई, बैठक का संचालन थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने किया।
थाना न्यूरिया में पीस कमेटी की बैठक सोमवार सायं 5 बजे आयोजित की गई। बैठक के दौरान क्षेत्र में होली जुलूस व होली दहन के लिए चिन्हित स्थानों के सम्वन्ध में चर्चा की गई।बैठक में बोलते हुए एसडीएम सदर योगेश गौड़ ने कहा होली व शब ए बरात त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाए साथ ही त्योहारों के दौरान किसी तरह की नई परम्परा बिल्कुल भी नहीं डालने दी जाएगी उन्होंने अपील करते हुए कहा होली के दिन जुलूस के दौरान जबरजस्ती किसी के भी रंग ना डालें।पीस कमेटी की बैठक में मौजूद पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ प्रतीक दहिया ने कहा होली रंगों का पर्व है इसे सभी आपस में मिलजुलकर मनाए और जुलूस के दौरान कोई नई परम्परा कतई नही डाले और होलिका दहन के स्थानों को लेकर किसी गांव में कोई वाद विवाद की आशंका हो तो उसकी समय रहते पुलिस को सूचना दे ताकि वक्त रहते समस्या का समाधान किया जा सके। पीस कमेटी की बैठक के अंतिम छड़ो में नवांगतुक थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने उपस्थित संभ्रांतों का आभार प्रकट करते हुए कहा त्योहारों के दौरान आप सभी पुलिस का सहयोग करें साथ ही कहा होली जुलूस के दौरान रंग डालते बक्त किसी के साथ जबरजस्ती कतई ना करें।
पीस कमेटी की बैठक में निवर्तमान चेयरमैन माजदा वेगम के पति पूर्ब चेयरमैन अब्दुल फय्यूम के अलाबा शरफ़ुद्दीन नूरी, डॉ हरीश चंद्र गुप्ता, हरद्वारी लाल, राजेन्द्र गुप्ता, सलीम इदरीसी, लियाकत सलमानी, शौकत अली, नूर अहमद, बंटी गुप्ता समेत क्षेत्र भर के दर्जनों सम्भ्रांत लोग मौजूद रहे।