पीलीभीत में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एवं आप के मंत्रियों की निराधार गिरफ्तारियों के विरोध में धरना प्रदर्शन।

0
641

पीलीभीत।आम आदमी पार्टी ने जिला प्रभारी एड० सुनीता गंगवार एवं जिला अध्यक्ष अमित मिश्रा के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है जो असंवैधानिक और निराधार है. इसी के साथ मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे आप सांसद संजय सिंह, मंत्री गोपाल राय , विधायक ऋतुराज झा, दिनेश मोहनिया, रोहित महरौलिया, आदिल खान समेत कई पार्षदों और कार्यकर्ताओं को फतेहपुर बेरी थाने से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है दिल्ली के बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए रात दिन मेहनत करने वाले आम आदमी पार्टी के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करके भाजपा ने साबित कर दिया कि वह आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों और उसकी बढ़ती लोकप्रियता से कितना भयभीत है. आज दिल्ली का शिक्षा, यातायात और चिकित्सा मॉडल सभी देशवासियों की पहली पसंद बना हुआ है, अब सवाल उठ रहा है क्या राष्ट्रहित में जनता की सेवा करना अपराध है। अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वास्तव में भ्रष्टाचारियों को सजा देना चाहते हैं तो आज तक अपने मित्र अडानी के ऊपर उन्होंने किसी तरह की जांच क्यों नहीं करवाई भाजपा की तानाशाही चरम सीमा पर है।

इस प्रकार का असंवैधानिक कृत्य आम आदमी पार्टी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी और कहा कि जिस प्रकार अब सरकार के दबाव में जांच एजेंसियां असंवैधानिक कृत्य में लिप्त हैं तो इनकी जांच करवाई जाये और मनीष सिसोदिया के साथ सभी आप नेताओं को रिहा कर बेबुनियाद लगाए गए आरोपों से बरी किया जाये।

गिरफ्तारियों के विरोध में प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं जिला पीलीभीत में हुए धरना विरोध प्रदर्शन में जिला महा सचिव एड० संजय कुमार , डॉ तौहीद हसन , तफ़ज़्जुल , शकील अहमद , आलम , एड० ताज्जुदीन ,एड आमिर , एड० नाजिम , फिरोज , शानू , अशोक , बंटी , आत्माराम , पीलीभीत विधानसभा अध्यक्ष विनोद गुप्ता, बरखेड़ा विधानसभा प्रभारी आशीष गुप्ता , छुट्टन , जुल्फिकार अली , तालिब , रफी बरकाती , शमसाद, मुस्तफ़ा, वाहिद , जीनत बेगम, रामप्रकाश गुप्ता,आरिफ समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।