आप का बिजली के दाम बढ़ाए जाने के प्रस्ताव के विरोध में धरना प्रदर्शन, राज्यपाल को संबोधित सिटी मजिस्ट्रेट को सौपा ज्ञापन।

0
416

पीलीभीत।आम आदमी पार्टी के नेताओ ने कलेक्ट्रेट परिसर में पहुच कर बिजली के दामों की व्रद्धि को रोकने व किसानों को मुफ्त विजली देने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया साथ ही राज्यपाल को संबोधित सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया।
मंगलवार को सुबह जिला पीलीभीत में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओ ने कलेक्ट्रेट परिसर पहुच कर धरना प्रदर्शन किया साथ ही राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को देने के बाद कहा विधानसभा चुनाव के दौरान वर्तमान सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश में बिजली को लेकर ये स्पष्ट किया गया था की चुनाव जीतने के बाद सरकार जनता को सस्ती बिजली और किसानों को मुफ्त बिजली उपलब्ध कराएगी जो की भाजपा के चुनावी घोषणापत्र में भी शामिल है पर ऐसा नहीं हुआ इधर हाल ही में बिजली के दाम घटना तो दूर की बात बल्कि सरकार ने बिजली की दरों में 25 फीसदी तक वृद्धि का प्रस्ताव भी रख दिया है जिससे जनता के ऊपर अतिरिक्त आर्थिक दबाव पड़ेगा और ये प्रस्ताव कहीं से भी स्वीकार करने योग्य नहीं है।

वास्तव में देश में 30% तक कोयले का उत्पादन भी बढ़ा है फिर क्यों बिजली की दरें बढ़ाई जा रहीं हैं राज्य सरकार ने जनता और विशेषकर किसान भाइयों के साथ वादा खिलाफी की है और अब उन्हें आर्थिक रूप से पीड़ित किया जा रहा है।अगर वर्तमान सरकार ने बिजली को लेकर चुनावी घोषणा पत्र में सस्ती बिजली देने के साथ किसानों को मुफ्त बिजली देने का वादा पूरा नहीं किया तो आम आदमी पार्टी आंदोलन करने को मजवूर होगी। ज्ञापन सौंपने वालो में जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा, मीडिया जिला प्रभारी मो परवेज , जोन उपाध्यक्ष सुनीता गंगवार, दानिश खान, रामचंद्र प्रजापति, निहाल अ. ,डा. तौहीद, अशीष, संजय, बसीम, सुरेश आदि लोग मौजूद रहे।