सहारनपुर दौरे पर मायावती बोलीं, योगी सरकार की मानसिकता दलित विरोधी।

IMG 20170523 203858
यूपी के सहारनपुर दौरे पर पहुची बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा योगी आदित्यनाथ सरकार की दलित विरोधी मानसिकता है।जो ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी।मायावती ने आगे कहा सहारनपुर के गांव शब्बीरपुर में सव कुछ अच्छा चल रहा था तभी शासन और प्रशासन की लापरवाही से इस गांव में जबरदस्त जातीय तनाव उतपन्न हो गया यह घटना तब हुई जब महाराणा प्रताप की जयंती का जुलुस बिना परमिशन के निकल रहा था।

उन्होंने कहा बस दलितों का इतना दोष है कि उन्होंने बिना परमिशन के निकल रही जनता का विरोध किया था।इसके बाद उक्त लोगों ने दलितों के साथ मारपीट की और उनके घर जलाए लेकिन शासन और प्रशासन मौन बनकर यह घटना देखता रहा। मां बहनों की बेज्जती की गई।योगी सरकार की यह दलित विरोधी सरकार ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी।मायावती ने आगे कहा कि दलितों के साथ अन्य पिछड़ा वर्ग की भी उपेक्षा की गई है।
IMG 20170523 203928
आने वाले समय में दलित व पिछड़ा वर्ग सरकार को जवाब देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार भी यह समझ ले।बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अंबेडकर साहब का नाम प्रयोग किया जा रहा है। जयंती व संग्रहालय बनाए जा रहे हैं लेकिन दलितों की उपेक्षा हो रही है। भाजपा की कथनी व करनी में बहुत फर्क है। चुनाव से पहले स्वामी प्रसाद मौर्या को मुख्यमंत्री बनाने का दावा किया गया था लेकिन चुनाव जीतने के बाद उन्हें मुख्यमंत्री न बनाकर पिछड़ा वर्ग के साथ खिलवाड़ किया गया है।