अस्पताल से घर लौट रही महिला का अपहरण कर रेप, पुलिस पड़ताल में जुटी

0
270

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के लातूर जिले के उदगीर में 40 वर्षीय एक महिला का कथित तौर पर अपहरण करने के बाद उसका यौन उत्पीड़न किया गया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना 13 जुलाई को शाहू चौका से शेलहाल रोड के बीच हुई जब पीड़िता अस्पताल से ऑटो रिक्शा से घर लौट रही थी.
rape generic 650x400 41498025670
उन्होंने बताया कि कुछ दूरी तक चलने के बाद आरोपी ने आटो रिक्शा को रोका और भीतर बैठ गया. उसने चालक को उन्हें और पीड़िता को गांव के बाहरी हिस्से में ले जाने को मजबूर किया. उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि बाहरी​ हिस्से में पहुंचने के बाद उन्होंने चालक को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी और उसे घटनास्थल से भागने को कहा. उसके बाद चालक घटनास्थल से भाग गया.

अधिकारी ने बताया कि उसके बाद आरोपी ने पीड़िता के हाथ और पैर बांध दिये और उसका यौन उत्पीड़न किया. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार तीन आरोपियों में से एक उसके गुप्तांग में पत्थर घुसा दिया और उनमें से एक ने उसके शरीर पर पेशाब किया. घटना के बाद पीड़िता को शुरूआत में उदगीर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में लातूर स्थानांतरित किया गया.