पापा शाहिद कपूर और मम्‍मी मीरा के बीच ‘सैंडविच’ बन गई नन्‍हीं मीशा

0
707

shahid misha 650x400 41503658385
नई दिल्‍ली: शाहिद कपूर इन दिनों अपने परिवार के साथ इन दिनों वेकेशन मना रहे हैं. शाहिद इस वेकेशन के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर चुके हैं और बेटी मीशा के जन्‍मदिन से एक दिन पहले शाहिद ने बेटी मीशा और पत्‍नी मीरा के साथ एक बेहद क्‍यूट फोटो शेयर किया है. इस फोटो में मीशा, शाहिद और मीरा के बीच में दबी हुई नजर आ रही है. यह क्‍यूट फैमली फोटो में मीशा के आने वाले बर्थडे सेलेब्रेशन से पहले पोस्‍ट किया गया है. मीशा का जन्‍म पिछले साल 26 अगस्‍त को हुआ था. शाहिद ने यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, ‘बेस्‍ट टाइम’.

शाहिद और मीरा की शादी के बाद मीशा उनकी पहली बेटी है और यह दोनों मीरा का पहला बर्थडे मनाने के लिए वेकेशन पर हैं, लेकिन यह कहां वेकेशन मना रहे हैं यह किसी को नहीं पता. इस वेकेशन से शाहिद ने कई फोटो बेटी और पत्‍नी के साथ शेयर किए हैं. हॉलिडे की फोटो वो डे टू डे शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने बेटी के साथ फुटबॉल खेलते हुए फोटो जारी की थी.

मालूम हो कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावति’ के बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर शाहिद बेटी मीशा का बर्थडे मनाने फॉरेन ट्रिप पर गए हैं. आगामी 26 अगस्त को मीशा एक साल की होने जा रही हैं. शाहिद ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि वे मीशा का पहला बर्थडे सादगी से परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे.