60 साल के बुजुर्ग ने 2 नाबालिगों का किया रेप, फिर 5-5 रुपये देकर कहा- जबान बंद रखना

0
299

दिल्ली पुलिस ने दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के मामले में 60 वर्षीय एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है। यह घटना रविवार की है। हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार आरोपी ने पांच रुपए देकर बच्चियों को इस घटना के बारे में किसी को न बताने के लिए कहा था। आरोपी की पहचान मोहम्मद जैनुल के रूप में हई, जो कि एक मजदूर के तौर पर काम करता है। आरोपी 5 और 9 वर्षीय दोनों बच्चियों को मिठाई दिलाने के बहान अपने साथ साउथ वेस्ट दिल्ली स्थित अपने घर ले गया था। दोनों बच्ची जब अपने घर के बाहर खेल रही थीं तब आरोपी उन्हें मिठाई का लालच देकर अपने साथ ले गया।

इस घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी मिलिंग महादेव डम्बरे ने बताया कि दोनों बच्चियों के माता-पिता मजदूर हैं और दोनों बच्चियों का उस समय अपहरण किया गया जब उनके परिजन काम पर चले गए थे। डीसीपी ने बताया कि आरोपी ने घर ले जाकर दोनों बच्चियों के साथ जघन्य अपराध किया। दोनों को छोड़ने से पहले आरोपी ने उन्हें धमकी दी कि वे इस घटना के बारे में किसी को न बताए और उनके हाथ में पांच-पाछ रुपए रख दिए। इसके बाद दोनों बच्ची शाम को अपने घर आ गईं। आरोपी की धमकी से डरी बच्चियों ने पहले तो अपने परिवार से कुछ नहीं बताया लेकिन जब 5 साल की बच्ची को दर्द होने लगा तो उसने रोते हुए आपबीती अपने परिजनों को सुनाई।

पुलिस के अनुसार बच्ची ने अपनी मां से कहा कि एक बुजुर्ग ने उसे गंदे तरीके से छुआ है। इसके बाद बच्ची की मां ने उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान देखे। इसके बाद दोनों बच्चियों के परिवारों ने पुलिस से संपर्क कर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने बच्चियों द्वारा आरोपी की पहचान कराकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है