ये गुजराती सुंदरी लेगी गोरखपुर में योगी की जगह।

0
355

IMG 20170426 140442
प्रीति महापात्रा ये नाम सुनकर कुछ याद आया आपको. अगर नहीं, तो हम याद दिला देते हैं. ये वही प्रीति महापात्रा हैं, जिन्होंने साल 2016 में यूपी से राज्यसभा जाने के लिए निर्दलीय नामांकन भरकर सूबे के सियासी हलकों में खलबली मचा दी थी।

तब तो प्रीति संसद ना पहुंच सकीं लेकिन अब उनका ये ख्वाब पूरा होने वाला है दरअसल गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ यूपी के सीएम बन गए हैं अब उनको लोकसभा की सदस्यता छोड़ना पड़ेगी उस स्थिति में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में बीजेपी आलाकमान ने गोरखपुर में योगी की जगह लेने के लिए प्रीति महापात्रा को उतारने का पूरा मन बना लिया है।IMG 20170426 140409
प्रीति महापात्रा है कौन यह जाने।
प्रीति की फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वो नरेंद्र मोदी विचार मंच की राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. 36 साल की प्रीति मुंबई में चैरिटेबल ट्रस्ट चलाती हैं. वो मूलरूप से गुजरात की हैं और उन्होंने गुजरात के नवसारी जिले की चार तालुका में 10 हजार परिवारों को टॉयलेट प्रोवाइड कराया है. इन्होंने सेंट जोसेफ हाई स्कूल मुंबई और मुंबई यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। इसके साथ ही इनके कई बिजनेस भी हैं।
पति हैं रियल एस्टेट कारोबारी।
IMG 20170426 140527
प्रीति के पति हरिहर महापात्रा एक बड़े बिल्डर हैं. वो गुजरात के सूरत में दुनिया का सबसे लंबा टॉवर बनाने की इच्छा रखते हैं. 1200 करोड़ रुपयों से 1.2 किमी लंबा ये टॉवर बनाने के लिए उनकी फर्म ने सरकारी अधिकारियों से 1 स्क्वायर किलोमीटर एरिया की मांग की है।
धोखाधड़ी का भी लगा आरोप।
औरंगाबाद के एक स्त्री रोग विशेषज्ञ ने प्रीति और हरिहर महापात्रा पर 5.5 करोड़ रुपए ठगने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि एक फ्लैट और 10 स्टोरी बिल्डिंग में शेयर के नाम पर उन्होंने उनसे पैसे लिए, जो कि कभी सामने आए ही नहीं. उन्होंने आरोप लगाया कि बिल्डर ने उन्हें फर्जी जाली प्रमाण पत्र दिया था।