फिल्में साइन करने में इतने बिजी हैं गोविंदा कि खुद की बेटी के लिए वक्त नहीं!

0
301

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जहां अपने बच्चों को लॉन्च करने में जी-जान लगा देते हैं, वहीं गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का कहना हैं कि उनके पिता के पास बेटी के लिए फिल्म बनाने का वक्त नहीं है और यह टीना बात टीना को पसंद है. आहूजा ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में आई फिल्म ‘सेकंड हैंड हस्बैंड’ के जरिए की थी, लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. पिता की विरासत को आगे बढ़ाने के सवाल पर मिड डे को दिए इंटरव्यू में टीना ने कहा, “मैं नहीं चाहती कि पापा मुझे लॉन्च करें. मैं अच्छे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहती हूं, भले ही फिल्म में रोल 15 मिनट का क्यों न हो. मैं अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाना चाहती हूं, लेकिन खुद के दम पर.”
govinda tina ahuja 650x400 41506610142

टीना ने आगे यह भी कहा कि उनके पिता फिल्में साइन करने में इतने बिजी हैं कि उनके लिए फिल्म का निर्माण नहीं कर पाएंगे. टीना कहती हैं, “मैं चाहती हूं कि वह मुझपर गर्व करें. डैड खुद की फिल्में साइन करने में इतने बिजी हैं कि मेरे लिए फिल्म प्रोड्यूस नहीं कर पाएंगे. और मुझे यह बात पसंद है.”
tina
टीना ने इंटरव्यू में उन अफवाहों का भी खंडन किया है, जिसमें ऐसा कहा गया कि वे सिर्फ अपने पिता के साथ ही काम करना चाहती हैं. टीना ने बताया कि उन्हें सिर्फ अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है. पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि सलमान खान टीना को इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.
बता दें, 28 वर्षीय टीना ने 2015 में स्मीप कंक की फिल्म ‘सेकेंड हैंड हस्बैंड’ में गुरप्रीत कौर का किरदार निभाकर अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था. फिल्म फ्लॉप रही और टीना अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब. वहीं, आखिरी बार फिल्म ‘आ गया हीरो’ में नजर आए गोविंदा जल्द ही ‘राजू माइंड ब्लोइंग’ में दिखाई देंगे.