तेंदुए के मुंह से खींच लाई बेटे की जिंदगी माँ, जानें हैरतअंगेज मामला।

0
907

IMG 20170323 201316
मुम्बई में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपका दिल भी दहल जाएगा. दरअसल ये मामला मुंबई के जंगली इलाके आरे कॉलोनी का है, जहां देर रात एक तेंदुआ आ गया. इस तेंदुए ने 3 साल के एक बच्चे को अपने मुंह में उठा लिया था. लेकिन मां की दिलेरी ने अपने बच्चे की जान तेंदुए के मुंह से छीन ली. आगे की स्लाइड्स में जानें कैसे एक मां ने अपने बच्चे को मौत के मुंह से निकाला 3 साल के प्रणय की मां प्रमिला अपने घर के पीछे शौचालय में जा रही थी, तभी प्रणय भी उनके पीछे जाने लगा. बच्चे को अकेला देख तेंदुए ने उस पर हमला किया और प्रणय को गले से दबोचने की कोशिश की प्रमिला को इस बात की भनक लगते ही उसने अपने बच्चे को छुड़वाने की कोशिश करनी शुरू की और जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. लोगों के आने की आवाज सुनकर वो तेंदुआ वहां से भाग निकला और इस तरह से एक मां ने अपनी बहादुरी से अपने बच्चे को मौत के मुंह से बाहर निकाला.

IMG 20170323 201256
इस घटना के सामने आने से इलाके के लोगों में डर का माहौल है और वहां रहने वाली महिलाएं अपने बच्चों को लेकर काफी असुरक्षित महसूस कर रही हैं
आपको बता दें कि इस इलाके में तेंदुए के आने का ये कोई पहला मामला नहीं है. पिछले करीब 35 सालों में ऐसी 500 से ज्यादा घटनाएं सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब तक इन्हें रोकने की तरफ कोई कदम नहीं उठाया गया है.

क्रेडिट एनबीटी