खकरा नदी में मछली मारने गया यूबक डूबा या खा गया मगरमच्छ नही चला पता, परिजनो का हुआ रो रो कर बुरा हाल।

0
1185

पीलीभीत:-न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव बिथरा निवासी कुँवर सेन का 19 वर्षीय बेटा चन्द्र सेन उर्फ नन्हे लाल बुधवार को गांव से कुछ दूर खकरा नदी में मछली मारने के लिए गया था दोपहर एक बजे करीब रहस्मय ढंग से लापता हो गया कयास लगाए जा रहे है यूबक या तो नदी में डूब गया या फिर मगरमच्छ खा गया। जानकारी के मुताबिक लापता हुए यूबक ने मछली मारने के लिए नदी में जाल बिछा रखा था वह नदी किनारे झाड़ियों किनारे लगाए गए जाल को देखने गया था कुछ देर जब नही लौटा तो नदी के पास धान के खेत की रखवाली कर रहे यूबक ने नदी किनारे जाकर देखा जाल तो बिछा है पर यूबक गायब है तो वह घबरा गया और मामले की जानकारी लापता हुए यूबक के परिजनों को दी।
सूचना मिलते ही परिजन व ग्राम प्रधान समेत बड़ी संख्या में लोग खकरा नदी पर पहुच गए और घटना की सूचना थाना न्यूरिया प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह को दी।
सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर जगत सिंह ने एसएसआई राजीव कुमार को टीम के साथ मौके पर भेज दिया उधर नायब तहसीलदार शशांक सिंह व लेखपाल नरेंद्र राजस्व टीम के साथ खकरा नदी पर पहुच गए और स्थिति का मुआयना किया नदी में रैक्यू करने को टीम बुलाई कुछ देर पड़ताल करने के बाद अंधेरा होने के कारण टीम बापस चली गई।मिली जानकारी के अब टीम सुबह नदी से लापता हुए यूबक को तलाशने के लिए नदी में रैक्यू कर स्टीमर आदि का सहारा लेगी।

20200930 180639
खकरा नदी किनारे जमा परिजन ब गांव के लोग